scriptतमंचा लगा कर नाबालिग से दुराचार, पुलिस ने थाने से भगाया | molestation with minor on gun point | Patrika News

तमंचा लगा कर नाबालिग से दुराचार, पुलिस ने थाने से भगाया

locationफर्रुखाबादPublished: Oct 21, 2017 08:45:13 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

थाने में कोई सुनवाई नहीं हुई तो परिवार परेशान होकर शनिवार को एसपी मोहित गुप्ता को पूरी घटना से अवगत कराया।

molestation with minor

molestation with minor

फर्रुखाबाद. जिले के थाना कमालगंज क्षेत्र के एक गांव में रात में छत पर सो रही लड़की के साथ गांव के ही एक लड़के ने तमंचा लगाकर दुराचार किया, जब वह धमकी दे रहा था तभी लड़की चिल्लाने लगी जब पिता छत पर पहुंचा तो युवक नीचे की तरफ कूद कर भाग गया। फिर बेटी ने पूरी घटना की जानकारी दी, उसके बाद जब पीडि़ता अपने पिता के साथ कमालगंज थाने पहुंची तो पुलिस ने उनको थाने से भगा दिया है। यह घटना 17 और 18 की रात की है। आरोपी फ़ौज में कार्यरत है। इस लिए पुलिस इस मामले में हाथ डालने से डर रही है।
पीडि़ता जब थाने पहुंची तो पुलिस ने उसके साथ घटी घटना के तह तक जाने की बजाए उसे और पीडि़त परिवार को वहां से भगा दिया। नाबालिग से दुराचार के बाद पुलिस द्वारा युवक पर कोई कार्रवाई नहीं करने से युवक पीडि़ता और उसके परिवार को धमकी दे रहा है। अगर समय रहते पुलिस मुकदमा दर्ज कर डॉक्टरी परीक्षण करा लेती तो पूरी घटना दूध की तरह साफ हो जाती, परन्तु पुलिस ने ऐसा कुछ नहीं किया है।
पुलिस के कारनामे पहले जैसे ही दिखाई देते हैं। सरकार भले ही बदल गई हो, लेकिन पुलिस के काम करने का तरीका वही पुराना है, जिस कारण लोग परेशान हो रहे हैं। आखिर पुलिस उसकी रिपोर्ट क्यों नहीं लिख रही है यह कहना मुश्किल है। पीडि़त परिवार बहुत ही गरीब है। जब पीडि़त परिवार की थाने में कोई सुनवाई नहीं हुई तो परिवार परेशान होकर शनिवार को एसपी मोहित गुप्ता को पूरी घटना से अवगत कराया, उसके बाद उन्होंने मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए। प्रदेश के तमाम जिलो में दर्जनों थाने इसलिए खोले गए जिससे जनता को न्याय मिल सके, लेकिन जनता थाने में नहीं एसपी की चौखट पर ही न्याय के लिए भागती रहेगी तो कब थाने में सुधरेंगे और जनता को न्याय थाने से ही मिलना शुरू होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो