शौहर को छोड़ आशिक के साथ भागी नई नवेली दुल्हन, मां व बहन को बेहोश कर किया यह काम

नई नवेली दुल्हन ने अपने शौहर को छोड़कर मां व बहन को बेहोश कर दिया और जेबरात लेकर आशिक के साथ चली गई।

By: Mahendra Pratap

Published: 24 May 2018, 05:19 PM IST

फर्रूखाबाद. आशिकी का भूत लड़का लड़की पर किस कदर चढ़कर बोलता है, वह शहर में लड़कीं ने करके दिखाया है। अपने शौहर को छोड़ शातिर नवेली दुल्हन ने मां व बहन को बेहोश कर दिया और जेबरात लेकर आशिक के साथ चली गई। थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला शमशेरखानी निवासी रवि की पत्नी आरती ने मोहल्ला हाता मजले खां भीकमपुरा निवासी तौफीक, उसकी पुत्री शब्बू, पत्नी आरसी उर्फ अरसी, पुत्र शाहरूख, बाबू, शानू उर्फ अंडा पुत्र शमीम अहमद, आदिल पुत्र मजीद खां, महताब पुत्र अश्फाक, बहादुर पुत्र अंसार, हसीन मिर्जा के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई।

घटना के मुताबिक आरती 10 मई को मोहल्ला हफीज उल्लाह भीकमपुरा में मां के घर गई थी। वहां उसकी बहन ज्योति अपनी ससुराल से निमंत्रण देने आई थी। कोतवाली छिवरामऊ के ग्राम चतिया में ज्योति का एक माह पूर्व ही निकाह हुआ है। वह निमंत्रण देने मां के घर पहुंची थी।

जहर कारगर साबित नहीं हुआ

सांय 7.30 बजे शब्बू आदि आरोपी ज्योति के घर पहुंचे। शब्बू साथ में कोल्ड ड्रिंक की छोटी बोतले लेकर गई थी। पहले एक दूसरे के हालचाल पूछे उसने आरती व उसकी मां को कोल्ड ड्रिंक पिलाया। जिससे मां बेटी बेहोश हो गई। आरती की सुबह 4 बजे जब आंख खुली तो दरवाजा खुला था। उसकी सोने की चैन, झुमकी व 2 सोने की अंगूठी, ज्योति व उसका बैग गायब था। आरती की सूचना पर उसके पति ने आरती का डाक्टर से उपचार कराया। तो डाक्टर ने आरती को बताया कि तुम्हे मारने के लिए कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाया गया था लेकिन जहर कारगर साबित नहीं हुआ।

ज्योति को वापस करने का आश्वासन देते रहे

अगले दिन आरती को पड़ोसी राजेश आदि ने बताया कि उन्होंने रात 10 बजे आरोपियों को ज्योति को ले जाते भीकमपुरा की ओर जाते देखा। आरोपी ज्योति को वापस करने का आश्वासन देते रहे। 22 मई को शानू ने धमकी दी कि ज्योति अब नहीं मिलेगी। उसे दुबई भेज देंगे और तुम्हारा सामान नहीं मिलेगा। आरती ने आरोप लगाया कि मुझे व मेरी मां को जहरीला कोल्ड ड्रिंक पिलाने व जेबर लूटने में मेरी बहन ज्योति व शब्बू के भाई तौफीक का भी हाथ है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच करने जुट गई है। घटना सही होने पर दोषियों को जेल भेजा जाएगा।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned