scriptजानिए इस सीट पर अबतक कितने हुए नामांकन, सलमान खुर्शीद को करना पड़ा इंतजार | nomination paper filed in farrukhabad lok sabha seat | Patrika News

जानिए इस सीट पर अबतक कितने हुए नामांकन, सलमान खुर्शीद को करना पड़ा इंतजार

locationफर्रुखाबादPublished: Apr 08, 2019 09:48:46 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

नामांकन कक्ष के बाहर सोमवार को देश के पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद को अपना नामांकन पत्र दोबारा दाखिल करने के लिए तकरीबन आधे घंटे इंतजार करना पड़ा

nomination paper filed in farrukhabad lok sabha seat

जानिए इस सीट पर अबतक कितने हुए नामांकन, सलमान खुर्शीद को करना पड़ा इंतजार

फर्रुखाबाद. लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन करने पंहुचे सांसद मुकेश राजपूत कलेक्ट्रेट गेट तक पांच वाहन लेकर पंहुचे। वहीं प्रसपा प्रत्याशी ने रोक के बाद भी सैकड़ों के संख्या में भीड़ के साथ कलेक्ट्रेट गेट के निकट पंहुचाकर नारेबाजी की। जिसकी निर्वाचन अधिकारियों ने वीडियो ग्राफी भी कराई। नामांकन कक्ष के बाहर सोमवार को देश के पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद को अपना नामांकन पत्र दोबारा दाखिल करने के लिए तकरीबन आधे घंटे इंतजार करना पड़ा।

सोमवार को कुल 10 लोगों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। अभी तक के यदि सभी नामांकनों पर गौर किया जाए तो कुल 16 नामाकंन अभी तक दाखिल हो चुके है। जिसमें उमेश चन्द्र 1, मुकेश राजपूत 4, सुमन यादव 2, मनोज अग्रवाल 2, सलमान खुर्शीद 2, वीना कुरील 1, श्रीकृष्ण 1, रवि प्रताप सिंह 1, विपिन मिश्रा का एक नामांकन दाखिल हुआ है।

मायावती के बयान पर कांग्रेस के पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि उनको इस तरीके से बयान नहीं देना चाहिए सभी पहलवान मैदान में है। किसी विशेष वर्ग या धर्म को आदेश नहीं देना चाहिए क्योंकि एक बच्चा दूसरे बच्चे को दूध पिलाने से कैसे मना कर सकता है। चुनाव में भारतीय भावनाओं को ध्यान में रखकर चुनाव में बोलना चाहिए।

वहीं राहुल गांधी ने पहले ही कहा था कि सपा बसपा का शिष्टाचार के चलते सम्मान करते हैं। आने वाले समय मे जनता सब जानती है कुछ ज्ञान होना चाहिए। उसी शिष्टाचार के चलते कांग्रेस ने प्रदेश में उनके लिए सात सीटों को छोड़ रखा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो