scriptकोटा में फंसे बेटे को वापस लाने के लिए माता-पिता की सीएम योगी से गुहार | parents requests cm yogi to bring son back from kota | Patrika News

कोटा में फंसे बेटे को वापस लाने के लिए माता-पिता की सीएम योगी से गुहार

locationफर्रुखाबादPublished: Apr 30, 2020 10:36:57 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के दुर्गा कॉलोनी का रहने वाला छात्र प्रवल कुमार निगम राजस्थान के कोटा में कोचिंग कर रहा था.

Father

Father

फर्रुखाबाद. कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के दुर्गा कॉलोनी का रहने वाला छात्र प्रवल कुमार निगम राजस्थान के कोटा में कोचिंग कर रहा था। लॉक डाउन के चलते वह वहीं पर फस गया, इसके कारण 40 दिन बीत जाने के बाद भी छात्र अपने घर नहीं पहुंच सका। जिससे छात्र के परिजन काफी परेशान हैं। वह अपने घर आने के लिए काफी प्रयास करता है, लेकिन राजस्थान से घर न पहुंच पाने के कारण छात्र का रो रो कर बुरा हाल है। वह इस समय नीरज वर्मा के घर तलमंडी कोटा राजस्थान में रह रहा है। जब छात्र के माता-पिता अपने बेटे से हालचाल पूछते हैं, तो काफी भावुक होकर रोने लगता है। जिससे माता-पिता भी काफी परेशान हो जाते हैं।
बेटे प्रबल के घर न पहुंचने पर माँ सुनीता निगम की तबियत ख़राब हो गयी है। छात्र के माता-पिता ने राजस्थान सरकार से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व फर्रूखाबाद के डीएम से छात्र के घर पहुंचाने की गुहार लगाई है, लेकिन अभी तक किसी भी सरकार ने छात्र के माता-पिता की गुहार नहीं सुनी। प्रबल के पिता धर्मेंद्र कुमार निगम का कहना है कि सरकार या तो मेरे बेटे को घर भेज दे या हमको कोई रास्ता बताएं जिससे हम अपने बेटे को घर वापस ला सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो