scriptसड़क किनारे शव पड़ा देख लोगों में मचा हडकंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | people saw a dead body road side hadkamp, murder doubt | Patrika News

सड़क किनारे शव पड़ा देख लोगों में मचा हडकंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationफर्रुखाबादPublished: Oct 28, 2021 10:43:31 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

परिवार ने हत्या की आशंका जाहिर की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में पड़ताल कर रही है।

सड़क किनारे शव पड़ा देख लोगों में मचा हडकंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सड़क किनारे शव पड़ा देख लोगों में मचा हडकंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फर्रुखाबाद. जिले के रसीदपुर रोड पर गुरुवार सुबह एक ट्रक चालक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। गांव की महिला ने उसकी शिनाख्त की। परिवार ने हत्या की आशंका जाहिर की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में पड़ताल कर रही है। शव की पहचान छिबरामऊ कन्नौज के ट्रक चालक नीरज के रूप में की गई है।
रसीदपुर की रेशमा ने पहुंचकर शव की शिनाख्त की और पुलिस को बताया कि नीरज रिश्ते में उसके फुफेरे भाई थे। वह ट्रक चलाते थे । बुधवार की शाम वह अपने बहनोई राम कुमार के साथ घर आए थे और बाद में दोनों लोग घर से चले गए थे। रात साढ़े 8 बजे नीरज फिर घर पर लौट कर आए और बाद में जाने की जिद करने लगे। उन्हें रोका तो है दीवार कूद निकल गए। इसके बाद पता नहीं चला कि उनके साथ क्या घटना हुई।
रेशमा ने पुलिस को बताया कि नीरज की पत्नी की मौत हो चुकी है उसके एक बेटी है। घटना की जानकारी पाकर नीरज के भाई गौतम, समर पाल व परिवार के अन्य सदस्य आ गए। शव सभी देखकर बिलखकर रोने लगे। मऊदरवाजा थाने के इंस्पेक्टर आमोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो