गलत काम करने पर कभी नहीं मिली सजा, अच्छा काम करने किया शुरू तो पुलिस ने भेज दिया जेल

Karishma Lalwani | Updated: 06 Jul 2019, 06:54:54 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कच्ची शराब बेचकर पिता ने कराया बच्चों का इंग्लिश मीडियम स्कूल में दाखिला

फर्रुखाबाद. मलिन बस्ती लकूला के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस व आबकारी विभाग पर जिलाधिकारी से शिकायत की है। उसने कहा है कि मैं पहले कच्ची शराब उतारकर कर बेचता था, जिससे मेरे बच्चे अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पढ़ सकें। लेकिन जब बच्चे पढ़ने लगे, तो बच्चों ने कच्ची शराब का धंधा छोड़ने को कहा, जो उन्होंने छोड़ दिया। उसने बताया कि उसने कबाड़े के साथ मजदूरी कर बच्चों को पढ़ाया। लेकिन आबकारी विभाग के कर्मचारी व स्थानीय पुलिस मन मर्जी से घर मे घुसकर गलत आरोप लगाकर जेल भेज देती है। उन्होंने कहा कि जब गलत काम करते थे, तो पुलिस और आबकारी विभाग ने कभी नहीं पकड़ा। लेकिन जब गलत काम छोड़ दिए तो परेशान करने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें: भयानक सड़क हादसे में बाल-बाल बची BJP विधायक की जान, पुलिस मोनोग्राम लगी डिजायर से भिड़ी विधायक की फार्च्यूनर कार

ये भी पढ़ें: कच्चे तेल से शराब बनाकर बेचने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भाजपा का झंडा लगी गाड़ी भी बरामद

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned