पुलिस ने की भाजपा नेता की पिटाई, जवाब में भाजपाईयों ने उठाया यह कदम, मचा हड़कंप

Abhishek Gupta | Publish: Mar, 17 2019 06:55:46 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 06:55:47 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रूखाबाद में पुलिस की गुंडई एक बार फिर सामने आई है। होली के त्योहार पर चौकी इंचार्ज बलराज भाटी टैम्पू चालकों से अवैध वसूली कर मारपीट कर रहे थे।

फर्रूखाबाद. फर्रूखाबाद में पुलिस की गुंडई एक बार फिर सामने आई है। होली के त्योहार पर चौकी इंचार्ज बलराज भाटी टैम्पू चालकों से अवैध वसूली कर मारपीट कर रहे थे। भाजपा के नगर मंत्री गुंजन अग्निहोत्री को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने टैम्पू चालकों से अवैध वसूली का विरोध किया। इस पर चौकी इंचार्ज भड़क गये और भाजपा नेता की पिटाई कर दी। पिटाई से गुस्साए भाजपाइयों ने आज आचार संहिता में पुलिस को भीड़ और एकता की ताकत दिखाई।

ये भी पढ़ें- अपर्णा यादव के टिकट को लेकर आखिरकार अखिलेश यादव ने तोड़ दी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

सैकड़ों की संख्या में जमा हुए भाजपाइयों ने लाल गेट चौराहे पर जमीन पर बैठकर जाम लगा दिया। इस कारण बरेली रूट की रोडवेज बसें काफी देर तक जाम में फंसी रहीं। कादरी गेट चौकी इंचार्ज को हटाने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान भाजपाइयों ने 'पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद' के नारे लगाते हुए घूमना चौकी इंचार्ज व सिपाही से हाथापाई कर दी। यही नहीं वे भाजपाई कोतवाली प्रभारी और एसएसआई को भी हटाने की मांग करते रहे। विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के पहुंचने से तो भाजपाइयों को जैसे संजीवनी मिल गई। विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जैसा वो चाहेंगे, वैसा ही होगा। एसपी डॉ अनिल मिश्रा ने जानकारी करने के बाद चौकी इंचार्ज बलराज भाटी को लाइन से अटैच कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की तरह सीएम योगी समेत सभी भाजपा दिग्गजों ने नाम के आगे जोड़ा 'चौकीदार', हुई बड़ी घोषणा, मचा हड़कंप

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned