राहुल गांधी को इस पद से हटाने की उठी मांग, राष्ट्रपति को भेजा गया पत्र

Abhishek Gupta

Updated: 19 Dec 2018, 05:08:16 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. तीन राज्यों के चुनाव नतीजे सामने आने के बाद भाजपा अपनी कमियों को सुधारने में लग गई है। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिला। कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन देकर राफेल खरीद समझौते मामले में तथ्यहीन, बेबुनियाद एवं अतार्किक प्रश्न खड़े करने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लोक सेवक पद से मुक्त करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें- यूपी कैबिनेट बैठकः सीएम योगी ने लिए 8 बहुत बड़े फैसले, विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना, इलाहाबाद नाम परिवर्तन पर कर दी धमाकेदार घोषणा

भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ० भूदेव सिंह राजपूत के नेतृत्व में राष्ट्रपति को संबोधित जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने बताया कि राफेल खरीद समझौते मामले में सर्वोच्च न्यायालय में चार याचिकाएं दाखिल की गई थी। सर्वोच्च न्यायालय की सुनवाई के दौरान पूरी प्रक्रिया को पारदर्शी एवं नियमों के अनुरूप पाया गया। न्यायालय ने सभी याचिकाओं को खारिज करते हुए स्पष्ट किया कि राफेल समझौते में संदेह का कोई ठोस आधार नजर नहीं आता।न्यायालय ने स्पष्ट किया है कि इस मामले में लोगों की निजी धारणा कोई मायने नहीं रखती। बावजूद इसके कांग्रेस अध्यक्ष इस पर बेबुनियाद दुष्प्रचार कर रहे हैं। उनका आचरण असंवेदनशील एवं देशहित के खिलाफ है। उन्होंने राष्ट्रपति से राहुल गांधी को लोकसेवक पद से मुक्त करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें- भाजपा से इस नेता को टिकट दिलाने यहां पहुंचे फ़िल्म स्टार किरण कुमार, नहीं किया प्रचार, लेकिन पीएम मोदी के लिए कह गए यह बहुत बड़ी बात

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned