scriptआठ दिनों से बंधक युवती फर्रुखाबाद पहुंची, दुष्कर्म करने वाले को पकड़ाया | rape with girl in farrukhabad up hindi news | Patrika News

आठ दिनों से बंधक युवती फर्रुखाबाद पहुंची, दुष्कर्म करने वाले को पकड़ाया

locationफर्रुखाबादPublished: Apr 18, 2018 01:01:45 pm

कई वर्षों से बंधक बनाकर दुष्कर्म की शिकार युवती किसी तरह जान बचाकर सहेली के साथ फर्रुखाबाद में आई।

farrukhabad

फर्रूखाबाद. कई वर्षों से बंधक बनाकर दुष्कर्म की शिकार युवती किसी तरह जान बचाकर सहेली के साथ फर्रुखाबाद में आई। गुरूगांव से पीछा करते आये दुष्कर्मी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया। उड़ीसा की रहने वाली नाबालिग युवती ने ब्यूटी पार्लर का काम सीखा था। मां बाप की मौत हो जाने पर युवती की हरियाणा प्रांत के जनपद व थाना गुरूगांव में बीते 8 वर्ष पूर्व नौकरी मिल गई तो वह मकान की तलाश में भटकने लगी। धर्म कालोनी निवासी शातिर अधेड़ रविन्द्र ने युवती को किराये पर मकान दे दिया। रविन्द्र अपने दूसरे मकान में पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। इस दौरान रविन्द्र ने युवती के साथ बेटी जैसा व्यवहार किया। फिर उसने धीरे-धीरे युवती को बहलाकर उसके साथ अवैध सम्बंध बनाये।

जब युवती ब्यूटी पार्लर पर नौकरी करने जाती थी तब रविन्द्र भी इस लिये साथ जाता था कि वह किसी से शिकायत न करे। नगर के मोहल्ला अंडियाना की युवती अपने भाई की होने वाली शादी का कार्ड देने धर्म कालोनी गई थी। तभी वह ब्यूटी पार्लर पर काम करने वाली सहेली को कार्ड देने गई। उसी समय इस युवती की पीड़ित युवती से मुलाकात हुई तो युवती ने उसे भी शादी का कार्ड दिया। तब पीड़ित युवती ने अपनी परेशानी बताकर मदद करने को कहा। पीड़ित युवती बीते दिन पहने कपड़ो में ही सहेली के साथ फर्रूखाबाद आई। आज रविन्द्र भी पीछा करते हुये फर्रूखाबाद आ गया।

पीड़ित युवती व उसकी सहेली रविन्द्र को किसी तरह कोतवाली ले गई और उसे पुलिस से पकड़ा दिया। युवती ने आप बीती इंस्पेक्टर आदि पुलिस कर्मियों को बताई और रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये तहरीर दी। युवती ने तहरीर में आरोप लगाया कि रविन्द्र अपने मकान में 8 साल से बंद किये था। इस दौरान उसने लगातार शारीरिक शोषण किया और विरोध करने पर पिटाई के साथ ही गंदी गाली देकर कहता था कि यदि तुमने मेरे सम्बंध के बारे में किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। यहां आकर रविन्द्र ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा कि मेरे साथ चलो नही तो तेरे कपड़े फाड़ दूंगा और तुझे बेइज्जत कर दूंगा। पुलिस ने रविन्द्र को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शहर कोतवाल संजीव सिंह राठौर ने बताया रविंद्र कुमार को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। युवती को अपने जिले में ही रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो