विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने भाजपा पर बोला हमला, सभी पार्टियों को लेकर दिए ऐसे बयान, आपके भी उड़ जाएंगे होश

विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने भाजपा पर बोला हमला, सभी पार्टियों को लेकर दिए ऐसे बयान, आपके भी उड़ जाएंगे होश

Neeraj Patel | Publish: Apr, 24 2019 03:34:48 PM (IST) | Updated: Apr, 24 2019 03:34:49 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने फिल्मी डायलॉग में लपेट कर खुद को सीएम योगी का बताया बाप, सभी पार्टियों को लेकर दिए कई बड़े बयान

फर्रुखाबाद. फिल्मी डायलॉग में लपेट कर खुद को सीएम योगी का बाप बताने वाले पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत होने और कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तो और अधिक मुखर हो गए सलमान खुर्शीद ने कहा कि मेरी लड़ाई भाजपा से है और मुझे भाजपा की सरकार को तबाह करना है जो भी मेरे रास्ते में आएगा और मुझे रोकने का प्रयास करेगा उसे मैं बार करके चूर चूर कर डालूंगा क्योंकि मोदी की सरकार हमारा शिकार है। खुर्शीद ने जातीय राजनीति का गन्दा खेल खेलने से परहेज नहीं किया और तमाम दावों को लेकर गठबंधन उम्मीदवार को खुली चुनौती दे डाली। खुर्शीद ने बसपा सुप्रीमो मायावती की दुम की चर्चा करने के साथ गठबंधन उम्मीदवार का कब्रिस्तान बनवाने तक की घोषणा कर डाली।

रिश्ते में तो मैं तुम्हारा बाप लगता हूं वाले डायलॉग पर सीएम योगी के विश्व हिंदू महासंघ के चेलों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद सलमान खुर्शीद ने सीएम योगी पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर शब्दों की मिसाइलें दाग जमकर धमाके किए इसके बाद तो खुर्शीद ने कहा कि भाजपा को हिंदुस्तान से उखाड़ फेंकना है भाजपा की सरकार को तबाह कर देना है उन्होंने आवाम से कहा कि मैं जानता हूं कि आप पर आसानी से हमले हो सकते हैं क्योंकि सीएम योगी ने मुझ पर आरोप लगाए कि मेरे आतंकियों से रिश्ते हैं। जब जवाब मैं कहता हूं कि तुम्हारे रिश्ते किससे हैं यह तो बताओ रिश्ते में मैं तुम्हारा बाप लगता हूं तो वह चुनाव आयोग से शिकायत करने पहुंच जाते हैं। हम उफ़ भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि मेरी लड़ाई मोदी से हैं और जो इस लड़ाई के बीच में आएगा या हमें रोकने का प्रयास करेगा चाहे वह गठबंधन का नाम ले या हाथी का नाम ले मैं उसे बाहर कर के चूर चूर कर दूंगा कांग्रेस का पैगाम बहुत सीधा है। मायावती आधी सीटों पर लड़ रही है और उनकी ज्यादा 18 सीटें आएंगी राहुल गांधी की 165 सीटें आएंगी और तब मायावती कमरे में बैठकर राहुल गांधी से कहेंगे कि अब तो तुम को सीधा कर लेने दो खुर्शीद ने कहा कि जो टिकट खरीद कर लाया है मैं उसे बेच भी सकता है।

इसका साथ ही सलमान ने कहा कि मायावती ने कांग्रेस को गठबंधन में नहीं लिया उसके बाद जो गठबंधन बनाया क्या वह एक साजिश नहीं क्या यह स्पष्ट नहीं है कि उनका झुकाव मोदी और इंडिया की तरफ है और वह कांग्रेस को नुकसान पहुंचाना चाहती है लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं सभी बार झेल लूंगा और कांग्रेस का नुकसान नहीं होने दूंगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned