scriptहार के बाद पहली बार कांग्रेस के इस बड़े नेता ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए किया बड़ा ऐलान, मचा हड़कंप | salman khurshid statement on rahul gandhi | Patrika News

हार के बाद पहली बार कांग्रेस के इस बड़े नेता ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए किया बड़ा ऐलान, मचा हड़कंप

locationफर्रुखाबादPublished: Jun 22, 2019 05:11:23 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सलमान खुर्शीद ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव हारने की समीक्षा की

salman khurshid

सलमान खुर्शीद पहुंचे शहीद पिता के पास और फिर किया बड़ा ऐलान.. कहा- ये सरकार..

फर्रुखाबाद. लोकसभा चुनाव हारने के बाद जिले में पहली बार आए सलमान खुर्शीद ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव हारने की समीक्षा की। बातचीत के दौरान उन्होंने हार के कारण गिनाए साथ ही तीन तलाक पर भी कई बयान दिए। लोकसभा में तीन तलाक बिल पास होने के बाद सलमान खुर्शीद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक समाप्त कर दिया है। इस समय यह कहा जा सकता है कि विश्व में तीन तलाक कहीं पर है ही नहीं। उन्होंने कहा कि तीन तलाक हमारे देश में नहीं है, जो चीज नहीं है उस मसले पर तीन साल की सजा दी जा रही है यह उचित है नहीं है। उन्होंने तीन तलाक बिल का विरोध किया है। वहीं पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष को रोकने की कोशिश की जा रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मनाने के लिए पार्टी के दिग्गज नेता जुटे है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी को भले ही लोकसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ा लेकिन राहुल गांधी ने लोगों का दिल जीत लिया है। उन्हें अपने फैसले पर विचार करना चाहिए। कांग्रेस को उनकी जरूरत है। उनके दिशा-निर्देश में हम आगे बढ़े है।
यह भी पढ़ें

विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बहुत बड़ी खबर, इन राजनीतिक पार्टियों के ऐलान से मचा …


संसद के दोनों सदनों के संयुक्त सत्र को संबोधित कर रहे राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने मोबाइल फोन देखने पर सलमान खुर्शीद ने सफाई देते हुए कहा कि इस बात को इतना बड़ा बनाने की जरूरत नहीं है। वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है कोई भी महत्वपूर्ण संदेश आ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो