scriptसलमान खुर्शीद ने सीएम-पीएम पर छोड़े व्यंग्य बाण, किए पांच बड़े जुबानी हमले | salman khurshid targets narendra modi and yogi adityanath in farrukhab | Patrika News

सलमान खुर्शीद ने सीएम-पीएम पर छोड़े व्यंग्य बाण, किए पांच बड़े जुबानी हमले

locationफर्रुखाबादPublished: Nov 18, 2017 09:05:56 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

फर्रूखाबाद में सलमान खुर्शीद ने नोटबंदी, जीएसटी, मूडीज समेत कई मुद्दों पर केंद्र और राज्य सरकार को घेरा

salman khurshid
फर्रुखाबाद. नगर पालिका चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर शब्दबाण चलाए। उन्होंने कहा कि कहा कि कभी-कभी चोट का असर देर से पता चलता है। नोटबंदी और जीएसटी का असर निकाय चुनाव में दिखेगा। जीएसटी से व्यापारी सहित हर वर्ग परेशान है। महंगाई बढ़ी है।
देर शाम शहर के मोहल्ला घोड़ा नखास, भीकमपुरा व खटकपुरा में नगर पालिका अध्यक्ष पद के कांग्रेस प्रत्याशी हाजी अहमद अंसारी के समर्थन में सलमान खुर्शीद ने चुनावी सभाएं कीं। उन्होंने कहा कि विधायक व सांसद का तो चुनाव में यह कहकर बचाव हो जाता है कि वह देश और प्रदेश के लिए कानून बनाने और अन्य विकास कार्य कराने के लिए दिल्ली व लखनऊ में मौजूद रहे। निकाय चुनाव में ऐसा नहीं होता। चुने गए प्रतिनिधियों को शहर में ही रहना होता है और वह बेहतर समस्याएं हल करा सकते हैं। उन्होंने जरदोजी सहित अन्य समस्याओं पर भी विस्तार से चर्चा की।
तुम तो दिल भी तोड़ देते हो…
सलमान खुर्शीद ने कहा कि एक मस्जिद चलाने का काम मौलवी का है और मंदिर चलाने का काम पुजारी का है, लेकिन वो अपना मंदिर का काम छोड़ ताजमहल के बंटवारे की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ताजमहल किसी का नहीं, वो केवल मोहब्बत की निशानी है। लेकिन अगर ताजमहल तुम्हें चाहिए तो ले लो लेकिन तोड़ना नहीं। तुम तोड़ देते हो चीजों को, खिलौनों को भी तोड़ देते हो और दिल भी तोड़ देते हो।
हिंदुस्तान को ऐसा मत बना देना…
सलमान खुर्शीद ने कहा कि आप जो ताजमहल को कर रहे हो, तालिबान में भगवान बुद्ध की मूर्ति पर किया गया था। आज दुनिया उस पर रूठी है। थूकती है। हिंदुस्तान को ऐसा मत कर देना।
मूडीज की नहीं भारत की ग्रोथ बढ़ाए सरकार
पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि आज जब मूडीज की रेटिंग बढ़ी तो सरकार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है, लेकिन जब गिरती है तो तब कहां चल जाते हैं। उन्होंने कहा की मूडीज एक संस्था है, यह इसका काम है। उन्होंने कहा कि सरकार को भारत की ग्रोथ बढ़ाए, तब बात बने।
पता नहीं योगी जी की शादी हुई है की नहीं, लेकिन…
पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर इशारों ही इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि मुझे पता नहीं योगी जी की शादी हुई की नहीं, लेकिन एक और साहब हैं, जिनकी शादी तो हुई है, लेकिन उनकी बीबी आज भी उन्हें तलाशती घूम रही है।
वीडियो में देखें- सलमान खुर्शीद ने सीएम-पीएम पर जमकर चलाए शब्दबाण…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो