पुलिस का चला सर्च ऑपरेशन, खुलेआम शराब पीते नजर आए बदमाश

Ruchi Sharma

Updated: 11 Oct 2019, 12:39:38 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार मिश्रा के आदेश के बाद सीओ सिटी मनी लाल गौड़ के नेतृत्व में पास कॉलोनी आवास विकास अपराधियों की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जिसके चलते सदर कोतवाल फतेहगढ़ कोतवाल सभी चौकी इंचार्ज को सम्मिलित किया गया। उसके बाद आवास विकास तिराहा से लेकर लोहिया मूर्त होते हुए लोहिया अस्पताल के पीछे पहुंचे तो खाली पड़े ग्राउंड में कुछ लोग संदिग्ध दिखाई दिए।

पुलिस ने सभी को रोककर उनकी जामा तलाशी की जिसमें कई लोग खुलेआम शराब पीते नजर आए जिनको पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है साथ ही वहीं पर एक अज्ञात बुलेट मोटरसाइकिल बरामद हुई। आखिर यह बुलेट किसकी है उसकी जांच की जा रही है। शिव सिटी ने बताया कि यह अभियान रोड पर हो रही लूटपाट को लेकर बदमाशों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहा है। इस अभियान से आम जनता को बहुत राहत मिलेगी और लोगों को संदेश है यदि किसी जगह कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आता है तो पुलिस को सूचित करें। उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा हो सकता है मोहल्ले में होने वाली घटनाओं पर होने से पहले विराम लगाया जा सके इसलिए जनता पुलिस का सहयोग करें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned