script

सिपाही ने पत्नी से लड़कर खाया जहर, अस्पताल में हुआ भर्ती

locationफर्रुखाबादPublished: Sep 22, 2018 05:33:29 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कुछ ही दिनों बाद आज एक और सिपाही ने जहर खा लिया जिसे गम्भीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Sipahi

Sipahi

फर्रुखाबाद. कुछ दिनों पहले कानपुर के आईपीएस अफसर की नशीला पदार्थ खाने से इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। इसके कुछ ही दिनों बाद आज एक और सिपाही ने जहर खा लिया जिसे गम्भीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया है।
ये भी पढ़ें- अखिलेश को दिल्ली पुलिस का बड़ा झटका, इस महत्वकांक्षी योजना पर लगाई रोक, सपाईयों में मचा हड़कंप

थाना कमालगंज क्षेत्र के डायल 100 गाड़ी का चालक दिलीप कुमार बीते दिन ही छुट्टी समाप्त कर ड्यूटी पर वापस आया था। उसने ड्यूटी के दौरान की जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत खराब हो गयी। ड्यूटी पर तैनात दरोगा शिवनारायण ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसका चिकित्सक मान सिंह वर्मा ने इलाज किया।
बताया जा रहा है कि सिपाही कन्नौज के छिबरामऊ का रहने वाला है। उसके घर में किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। दरोगा शिवनारायण ने बताया कि सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।
ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम ने इस पार्टी को बताया गंदा नाला, भरे मंच पर 2019 चुनाव पर की धमाकेदार घोषणा

आखिर सिपाही ने आत्महत्या का किया क्यों किया प्रयास-

जब सिपाही घर से वापस ड्यूटी पर आया तो जहर क्यों खाया? आखिर उस सिपाही के घर पर क्या बात हुई थी? इन सवालों का जवाब घर का कोई सदस्य देने को तैयार नहीं हैं। वहीं सूत्रों की माने तो सिपाही ने अपनी पत्नी से बहस के बाद ही यह कदम उठाया है। सिपाही ने ऐसा कदम उठाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की है, लेकिन अस्पताल में भी उसकी फोटो तक खींचने के लिए वार्ड में नहीं जाने दिया जाता था। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन से बात हुई तो उन्होंने बताया कि जानकारी हुई थी, लेकिन सिपाही अपनी ड्यूटी कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो