scriptपापा के लिए दो बेटियों ने बाबा मोदी और दादा योगी से की ऐसी अपील, सुनकर आंखे हो जाएंगी नम, सभी रह गये हैरान | sisters writes letter to cm yogi adityanath for help | Patrika News

पापा के लिए दो बेटियों ने बाबा मोदी और दादा योगी से की ऐसी अपील, सुनकर आंखे हो जाएंगी नम, सभी रह गये हैरान

locationफर्रुखाबादPublished: Jul 25, 2019 02:37:39 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

कहा; योगी दादा मोदी बाबा आगे की पढ़ाई में मदद करिए

cm yogi

पापा के लिए दो बेटियों ने बाबा मोदी और दादा योगी से की ऐसी अपील, सुनकर आंखे हो जाएंगी नम, सभी रह गये हैरान

फर्रुखाबाद. जिले भोपतपट्टी की रहने वाली दो बहनों ने सीएम योगी आदित्यनाथ व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पढ़ाई के लिए मदद मांगी है। पत्र लिखकर दोनों बहनों ने कहा है कि आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए उनकी सहायता की जाए। यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी मोनिका रानी ने बेटियों को अपने कार्यालय पर बुलाया उनको आश्वासन दिया। साथ ही बेटियों के स्कूल की पढ़ाई लिखाई का खर्चा में जिला प्रशासन के उठाने की बात कही। डीएम ने कहा कि पिता की माली हालत में सुधार लाने कि लिए उनको बैंक से कर्जा दिलाकर पशु पालन कराया जाएगा। जिससे आने वाले समय मे वह अपनी बेटियों की स्कूल की फीस जमा कर सके।
जानिए पूरा मामल

फर्रुखाबाद जिले के मोपत पट्टी की दो सगी बहनों ने बड़ी उम्मीद के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है। बड़ी बहन आस्था कटियार की उम्र 12 साल और छोटी बहन सिद्धी कटियार की उम्र नौ साल है। इन बच्चियों ने पत्र में लिखा है कि दो साल पहले इनकी मां की मौत हो चुकी है। इनके पिता पराग डेयरी में काम करते हैं लेकिन उन्हें भी पिछले एक साल से वेतन नहीं मिला है, ऐसे में पढ़ाई रुक गई है।
चिट्ठी में लिखी थी ये बात

चिट्ठी में बेटियों ने लिखा है कि, योगी दादा जी मैंने आपकी बड़ी तारीफ सुनी है कि आप तथा मोदी बाबाजी लड़कियों के लिए काफी कार्य कर रहे हैं। बाबा जी हम दो बहनें व दो भाई हैं। मेरे पापा पराग डेयरी फर्रुखाबाद में एक श्रमिक के रूप में कार्य कर रहे हैं। लगभग 2 साल से पापा को वेतन नहीं मिल रहा है। मेरी मम्मी की मृत्यु 2 वर्ष पूर्व हो गई है। मैंने आठवीं क्लास अच्छे नंबरों से पास कर ली है तथा छोटी बहन ने चौथी क्लास पास कर ली है। परंतु मैं अब आगे पढ़ना चाहती हूं पर मेरे पापा की मजबूरी है। मैंने सुना है कि आप लड़कियों के लिए काफी कुछ कर रहे हैं मैं तो बहुत उम्मीद के साथ आपको लिख रही हूं कि आपके सहयोग का आशीर्वाद से मेरी मां मेरी बहन की पढ़ाई पूर्ण हो सकेगी। जिंदगी भर आपकी आभारी रहूंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो