बेटे ने पिता को खुरपी से उतारा मौत के घाट, पत्नी और पिता के अवैध संबंधों को लेकर था सक, देखें वीडियो

बेटे ने पिता को खुरपी से उतारा मौत के घाट, पत्नी और पिता के अवैध संबंधों को लेकर था सक, देखें वीडियो

Mahendra Pratap Singh | Publish: Apr, 17 2018 03:27:46 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 04:12:11 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जनपद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमलैया निवासी 80 वर्षीय बसंतलाल के दो पुत्र थे।बड़े पुत्र रामलड़ैते की मौत बीते 10 वर्ष पूर्व हो गई थी।

फर्रुखाबाद. जनपद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमलैया निवासी 80 वर्षीय बसंतलाल के दो पुत्र थे।बड़े पुत्र रामलड़ैते की मौत बीते 10 वर्ष पूर्व हो गई थी। जिसके बाद परिजनों की राय पर रामलड़ैते की पत्नी उर्मिला का विवाह छोटे पुत्र रामपाल से कर दिया गया था। कुछ वर्षों से रामपाल अपनी पत्नी उर्मिला के साथ वृद्ध पिता बसंत लाल के अवैध संबंधों को लेकर खुन्नस में चल रहा था। जब छोटा बेटा शाम को अपना मूढ़ बना कर घर पहुंचता था तो वह केवल इसी बात को लेकर झगड़ा करता था। जबकि असली बात यह थी कि जब वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था तो वह मना किया करता था। यह सभी बातें वह अपने दोस्तों को बताता था। जिससे उसके दोस्त उससे यही कहते थे कि आखिर तुम्हारे पिता को तुम्हारी बीबी से क्या लेना देना जो वह हर बात पर बीच मे आ जाते है लगता है कि दोनों में कुछ खीर पक रही है।

घटना को दिया अंजाम

सोमवार को दोपहर के बाद बसंत लाल की पत्नी गुड्डी गांव में कहीं गई हुई थी बसंतलाल घर में ही आराम कर रहे थे। तभी घटना को अंजाम देने के लिए सनकी रामपाल कठेरिया आ गया, घर पर कोई नहीं था। मौका देखकर उसने अपने पिता को खुरपी व फुकनी से हमला कर दिया जब तक वह बार पर बार करता रहा जबतक बसंतलाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जब उसने देखा कि पिता मर चुके है तो वह मौके से फरार हो गया।

घटना का हुआ खुलासा

घटना के बाद मृतक की पत्नी गुड्डी जब घर पहुंची तो उन्होंने बिस्तर पर वृद्ध का शव पड़ा हुआ देखा। देखते ही चीख-पुकार मच गई।आरोपी रामपाल की पत्नी उर्मिला भी मौके पर आ गई और उसने इस घटना का खुलासा किया। उसने बताया कि जब से इसने साथ विवाह हुआ है तभी से वह पिता पर शक किया करते थे उसी के चलते आये दिन मेरे साथ मारपीट किया करते थे। पुलिस को आरोपी की पत्नी ने मौत के घाट उतारने के सभी कारणों को बता दिया। सूचना पर कोतवाली प्रभारी डीके सिंह पंहुचे और जांच पड़ताल की।

आरोपी की हो रही तलाश

उर्मिला ने पुलिस को बताया कि पति को शक था कि उसके पिता और पत्नी में नाजायज संबंध है। जिनके चलते वह मौके की तलाश में बने रहते थे। जिस कारण उनको किसी न किसी काम मे ब्यस्त रखती थी। फिर भी उनके सनकी दिमाग से यह बात नहीं निकल पा रही थी।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Ad Block is Banned