scriptTappebaaz crossed 50 thousand by bluffing in broad daylight | टप्पेबाजों को नहीं रहा कोई खौफ, दिनदहाड़े झांसा देकर कृषि विभाग के अफसर के उड़ाई हजारों की नगदी | Patrika News

टप्पेबाजों को नहीं रहा कोई खौफ, दिनदहाड़े झांसा देकर कृषि विभाग के अफसर के उड़ाई हजारों की नगदी

-दिनदहाड़े कृषि विभाग के वरिष्ठ सहायक को टप्पेबाज ने बनाया निशाना
-झांसे में लेकर उनके 50 हजार रुपए उड़ा दिए

फर्रुखाबाद

Updated: November 14, 2021 10:39:49 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फर्रुखाबाद. शहर में एक बार फिर टप्पेबाजों ने कृषि विभाग के अफसर को निशाना बनाया। शहर के मसेनी रोड के एक अस्पताल के बाहर दिनदहाड़े कृषि विभाग के वरिष्ठ सहायक को झांसा देकर पचास हजार रुपए ताड़ दिए। घटना को लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल की। हालांकि रुपए उड़ाने वाला युवक कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है।
टप्पेबाजों को नहीं रहा कोई खौफ, दिनदहाड़े झांसा देकर कृषि विभाग के अफसर के उड़ाई हजारों की नगदी
टप्पेबाजों को नहीं रहा कोई खौफ, दिनदहाड़े झांसा देकर कृषि विभाग के अफसर के उड़ाई हजारों की नगदी
कृषि विभाग के वरिष्ठ सहायक रमाकांत यादव अपनी पत्नी स्नेहलता के साथ गाड़ी पर सवार होकर अपने एक बीमार रिश्तेदार को दिखाने के लिए शनिवार की दोपहर मसेनी रोड के एक प्राइवेट अस्पताल में गए थे। बीमार रिश्तेदार को साथ आए लोग दिखाने के लिए अस्पताल के अंदर लेकर चले गए। रमाकांत और उनकी पत्नी गाडी में ही बैठ गए। इस बीच उनकी पत्नी अस्पताल के अंदर की ओर चली गईं।
गाड़ी में बैठे रमाकांत से एक युवक ने कहा कि उनके पैसे गिर गए हैं। अभी वह कुछ समझ पाते कि इस बीच उन्होंने गाड़ी की खिड़की खोल दी। मौका पाकर युवक पत्नी का पर्स उड़ा ले गया। इसमें पचास हजार रुपए थे। गाड़ी के अंदर से पर्स चले जाने पर पुलिस को जानकारी दी गयी। यूपी 112 की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। जिस युवक ने रुपयों से भरा पर्स उड़ाया है वह कैमरे में कैद हो चुकाहै। अब उसके बारे में जानकारी की जा रही है कि वह कहां का था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.