scriptआशिक मिजाज टीचर ने की छात्राओं के साथ यह करने की कोशिश, मिला यह जवाब | Teacher brutally bashed up by student for teasing and doing bad thing | Patrika News

आशिक मिजाज टीचर ने की छात्राओं के साथ यह करने की कोशिश, मिला यह जवाब

locationफर्रुखाबादPublished: Mar 07, 2019 04:38:18 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जिले के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले में एक आशिक मिजाज कोचिंग में पढ़ाने वाले टीचर ने एक छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी.

Teacher

Teacher

फर्रुखाबाद. जिले के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले में कोचिंग में पढ़ाने वाले एक आशिक मिजाज टीचर ने एक छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी, जिसकी शिकायत छात्रा ने अपने परिजनों से की। फिर क्या था। उस टीचर को पकड़कर उसकी सड़क पर जमकर पिटाई करते हुए उसे कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। इससे पहले उस टीचर को छात्रा ने जूतों की माला पहनाकर उसकी खूब पिटाई की। वहीं जिस काम के लिए कायमगंज कोतवाल जसबन्त सिंह मशहूर है, उसने वह दोबारा कर दिखाया। कोतवाल ने आरोपी टीचर को छोड़ दिया।
ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव ने बताया उनके प्रधानमंत्री बनने का नंबर आया तो किसने किया था विरोध, कहा- आज वो जेल में है

टीचर कर रहा था अश्लील हरकतें-

क्षेत्र के गांव अताईपुर निवासी रवीन्द्र शाक्य नगर में किराए पर जगह लेकर बी. कॉम के छात्र-छात्राओं को कोचिंग पढ़ाता है। मंगलवार को कुछ छात्राओं ने अपने परिजनों के साथ मुहल्ला सधवाड़ा स्थित कोचिंग सेन्टर पर पहुंचकर टीचर की चप्पल-जूतों से पिटाई कर दी। छात्राओं का आरोप था कि टीचर ने उनसे ट्यूशन पढ़ने के समय अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी थीं। यही नहीं छात्राओें के बहलाने-फुसलाने के साथ उनका भविष्य बनाने की बात करने लगा था।
ये भी पढ़ें- सांसद-विधायक ने एक दूसरे को जूतों से पीटा, देख अखिलेश यादव ने यूं ली चुटकी, कहा – इस पार्टी को प्रत्याशी ही….

Teacher
आरोपी को छुड़ा ले गए नेता-

परिजनों ने रवींद्र की पिटाई करने के बाद उसे कोतवाली पुलिस को सौंप दिया था। पर सत्ताधारी एक नेता उसे कोतवाली से छुड़ा ले गए। शिक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए और आरोपी टीचर को वह खोजने में लग गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो