scriptTen years old giirl fever mother take 10 years girls in lap problems | अस्पताल में ओपीडी से लेकर इमरजेंसी में नहीं दिखा कोई रहनुमा, और बुखार से तपती मासूम बेटी को गोद में लेकर दौड़ती रही मां | Patrika News

अस्पताल में ओपीडी से लेकर इमरजेंसी में नहीं दिखा कोई रहनुमा, और बुखार से तपती मासूम बेटी को गोद में लेकर दौड़ती रही मां

परेशान होकर मां गोद में उठाकर बेटी को इमरजेंसी लेकर पहुंची तो यहां से कहा गया कि वह बच्ची को ओपीडी में ही लेकर जाए।

फर्रुखाबाद

Published: October 22, 2021 11:18:38 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फर्रुखाबाद. बुखार से तप रही बेटी को गोद में उठाकर लोहिया अस्पताल की ओपीडी पहुंची। मां घंटे भर ओपीडी से इमरजेंसी के बीच भटकती रही। कोई डॉक्टर न मिलने पर परेशान मां हताश होकर रोने लगी। घंटों बाद डॉक्टर के आने पर बच्ची को इलाज मिला।
अस्पताल में ओपीडी से लेकर इमरजेंसी में नहीं दिखा कोई रहनुमा, और बुखार से तपती मासूम बेटी को गोद में लेकर दौड़ती रही मां
अस्पताल में ओपीडी से लेकर इमरजेंसी में नहीं दिखा कोई रहनुमा, और बुखार से तपती मासूम बेटी को गोद में लेकर दौड़ती रही मां
दरअसल नरकसा निवासी शिल्पी अपनी 10 साल की बेटी ओजल को बुखार आने पर शुक्रवार की सुबह इलाज के लिए लोहिया अस्पताल की ओपीडी लेकर पहुंची। उसने लाइन में लगकर पर्चा बनवाया, ओपीडी पहुंची तो कोई डॉक्टर नहीं बैठा था। फिजीशियन कक्ष में पहुंची तो वहां भी डॉक्टर नहीं थे, बाल रोग विशेषज्ञ भी नहीं बैठे थे ऐसे में परेशान होकर मां गोद में उठाकर बेटी को इमरजेंसी लेकर पहुंची तो यहां से कहा गया कि वह बच्ची को ओपीडी में ही लेकर जाए।
एक घंटे तक मां बच्ची को लेकर इधर-उधर भटकती रही, बाद में बाल रोग विशेषज्ञ ने बच्चों के कक्ष में बीमार बालिका को देखा। मां का कहना है कि उसे एक घंटे तक परेशान होना पड़ा, इस बीच बच्ची की हालत ज्यादा बिगड़ गयी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाटैक्स बचाने के लिए यहां करें निवेश, खूब मिलेगा रिटर्नप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.