scriptकुशीनगर हादसे में मृत बच्चों को दो गई श्रद्धाजंलि, भाजपा नेताओं ने निकाला कैंडिल मार्च | tribute given to deceased children by bjp leaders | Patrika News

कुशीनगर हादसे में मृत बच्चों को दो गई श्रद्धाजंलि, भाजपा नेताओं ने निकाला कैंडिल मार्च

locationफर्रुखाबादPublished: Apr 27, 2018 12:20:07 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कुशीनगर हादसे में 13 बच्चों की दर्दनाक मौत पर बीजेपी ने गहरा शोक व्यक्त करते हुये कैंडिल मार्च निकालकर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दुआ की।

tribute given to deceased children by bjp leaders

फर्रुखाबाद. जनपद कुशीनगर हादसे में 13 बच्चों की दर्दनाक मौत पर बीजेपी ने गहरा शोक व्यक्त करते हुये कैंडिल मार्च निकालकर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दुआ की। शहर के लाल सराय पर पार्टी के जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने कैंडिल मार्च निकाला। उन्होंने कहा की सीएम योगी ने खुद मौके पर जानकर 13 बच्चों की मौत पर उनके परिजनों को दो-दो लाख रूपये की सहायता राशि दे देने की घोषणा की। पूरी बीजेपी मृतको के परिजनों के साथ है। फिर भी हम लोग भगवान से प्रार्थना करते हैं कि जिन बच्चों की मौत हुई यदि जीवित रहते तो उन बच्चों में पता नहीं कौन आईपीएस या आईएस बनता लेकिन अचानक काल के गाल में समा गए। उनके माता पिता को असहनीय पीड़ा को सहने की हिम्मत भगवान उनको दे ताकि वह सहन कर सके।

ये भी पढ़ें – वैन चालक के ईयरफोन लगाने से 13 बच्चों की हुई मौत, बच्चों के परिजनों को मिलेगा 4 लाख का मुआवजा

ये लोग रहे मौजूद

केंद्र सरकार की तरफ से उनको मदद दी जा रही है। हम लोग मदद कितनी भी कर दें उन बच्चों के आगे कुछ नहीं हैं क्योंकि वह बच्चे अपने मां बाप के लिए अनमोल थे। इस कैडिल मार्च में चार विधानसभाओं से कोई भी विधायक शामिल नहीं हुआ दूसरी तरफ केवल लाल गेट स्थित फब्बारा के चारों तरफ एक चक्कर लगाकर कैंडिल मार्च को पूरा कर लिया गया है। ज्यादातर पदाधिकारी अपनी अपनी सेल्फी खीचने में मस्त दिखाई दे रहे थे। आखिर दर्द क्या होता है वह उन्हीं को मालूम होता है जिनके साथ घटना घटती है। एक कहावत है जिसके पैर न जाये बिमाई वह क्या जाने पीर पराई। राजनीति के गलियारे में यह तो आम बात हो गई है। नगर अध्यक्ष हिमांशु गुप्ता, जिला महामंत्री शैलेन्द्र सिंह राठौर, प्रबल त्रिपाठी, ममता सक्सेना, संजीब गुप्ता, राजकुमार वर्मा, पियूष त्रिपाठी, सुमन राठौर आदि रहे।

ये भी पढ़ें – 16 बच्चों की मौत की खबर सुनकर सीएम योगी आदित्यनाथ दुखी, गोरखपुर कमिश्नर को दिए जांच के आदेश

बिना परमिट वाली गाड़ियों को बंद करा दिया जाए

जिले जल्द चलाया जा सकता है बड़ा अभियान-पूरे प्रदेश के हर जिले में कहीं न कहीं रोजाना ही दुर्घटना में बच्चों से लेकर अन्य लोगों की मौत हो रही है। जिसका मुख्य कारण यह है कि डग्गामार बाहनो पर लगाम नहीं लगाई जा रही है। माल ढोने वाली गाड़िया सड़कों पर सबारिया ढोने का काम कर रही है। जिसका मुख्य कारण पुलिस व एआरटीओ की खुली छूट के कारण यह सब चल रही है। भाजपा नेताओं ने अधिकारियों से मांग की है जिले में बड़े पैमाने पर अभियान चलाकर बिना परमिट वाली गाड़ियों को बंद करा दिया जाए। जिससे दुर्घटनाओं में कमी आ सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो