scriptदुल्हन कर रही थी इंतजार , दूल्हे की तरफ से आई ये खबर | two people died in road accident | Patrika News

दुल्हन कर रही थी इंतजार , दूल्हे की तरफ से आई ये खबर

locationफर्रुखाबादPublished: Jun 01, 2018 06:00:38 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

दुल्हन कर रही थी इंतजार , दूल्हे की तरफ से आई ये खबर

farrukhabad

दुल्हन कर रही थी इंतजार , दूल्हे की तरफ से आई ये खबर

फर्रुखाबाद. थाना अमृतपुर क्षेत्र के गांव मुजहा के रहने वाले दो युवक कलान में अपने दोस्त के घर जा रहे दो युवकों की बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह खबर जब युवकों के गांव मुजहा में आई तो यहां कोहराम मच गया। परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। एक युवक की पांच जुलाई को बारात जानी थी। जिसके सभी कार्यक्रम भी तय हो चुके थे। शादी के कार्ड भी छप चुके थे। केवल उनको बांटना बाकी था । युवक की अचानक मौत से लड़की के घर में सन्नाटा फैल गया।लड़की की हालत खराब होने की सूचनाएं युवक के घर वालों को दी गई है।

अमृतपुर थाना क्षेत्र के मुजहा निवासी महिपाल सिंह यादव का पुत्र अनुराग यादव दयानंद इंटर कॉलेज में इंटर का छात्र था। वह गांव के ही दोस्त नंदकिशोर यादव के साथ बाइक पर बैठकर अपने साथ पढ़ने वाले दोस्त के पास कलान जा रहा था। यह लोग जब मिर्जापुर पेट्रोल टंकी के पास पहुंचे तभी तेजी से आ रहे ट्रक के चालक ने लापरवाही से टक्कर मार दी जिसमें अनुराग व नंदकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने उनको अस्पताल भेजा। और उनकी कुछ देर बाद मौत हो गई। यह खबर जब नंदकिशोर के घर आई तो कोहराम मच गया। भाई श्यामपाल, दुर्वेश, विनोद का रो रोकर बुरा हाल था।
उसके माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। बहन की शादी हो गई है। वहीं नंदकिशोर की पांच जुलाई को हरिपालपुर बारात जाने वाली थी।जिसके लिए वह सभी दोस्तों को इनवाइट कर रहा था। अचानक घटी घटना से सभी रिश्तोदारों ने युवक के घर तरफ जाना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना कि यह लड़का पढ़ने में काफी होशियार था। लेकिन रिश्ता अच्छा मिलने के कारण उसका विवाह तय कर दिया था। क्योंकि पिता न होने की वजह से बड़ा भाई ही सबकुछ कर रहा था। जिस घर में भाई की शादी होने जा रही उसकी खुशी से पूरा परिवार झूम रहा था आज उसी आंगन में मातम दिखाई दे रहा है।वही इस हादसे से वह दोस्त भी परेशान हो गया। उसका कहना की अपनी शादी की खुशियां बांटने हमारे पास आ रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो