scriptदो बहनें प्रेमी के साथ फरार होने के लिए पहुंची बस स्टैंड, परिजनों को पता चला तो फिर… | two sisters absconding with lovers in farrukhabad | Patrika News

दो बहनें प्रेमी के साथ फरार होने के लिए पहुंची बस स्टैंड, परिजनों को पता चला तो फिर…

locationफर्रुखाबादPublished: Jul 01, 2018 10:32:02 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

परिजनों ने बस स्टैंड से पकड़ कर एक युवक को जमकर पीटा।
 

two sisters absconding

दो बहनें प्रेमी के साथ फरार होने के लिए पहुंची बस स्टैंड, परिजनों को पता चला तो फिर…

फर्रुखाबाद. शहर कोतवाली क्षेत्र की चौकी घोड़ा नकास के पास से ही दो सगी बहनें अपने प्रेमी के साथ घर से बाजार के बहाने जिला छोडऩे जा रही थीं, लेकिन किसी प्रकार से इसकी जानकारी उनके परिजनों को हो गई तो परिजन व मोहल्ले के कुछ लोग बस स्टॉप लालगेट पर पहुंच गए। लड़कियों ने जैसे ही अपने परिजनों को देखा तो प्रेमी को भगा दिया। उसके बाद दोनों लड़किया बस स्टॉप के अंदर परिसर में बने मन्दिर के पीछे छिप गईं, लेकिन फिर भी परिजनों ने लड़कियों को खोज लिया जिस लड़के के मोबाइल से अपने प्रेमी से बात कर रही थी।
परिजनों ने उस युवक को ही पीटना शुरू कर दिया, लेकिन तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उस युवक को छुड़ाकर उससे पूरी जानकारी की तो पता चला कि लड़कियों ने फोन पर बात कराने के लिए उस युवक से कहा था। वह युवक लड़कियों को जानता तक नहीं था, उसके बाद उसको छोड़ दिया गया। पुलिस दोनों लड़कियों को अपने साथ कोतवाली लेकर पहुंची जहां पर चौकी प्रभारी बन्नी सिंह ने उनके परिजनों के सामने उन दोनों लड़कियों के बयान दर्ज किए।
जब पहुंचे तो प्रेमी भाग गया
यह घटना शहर में आग की तरह फैल गई जब लड़कियों से बातचीत करनी चाही तो उनके परिजनों ने गेट बंद कर बात करने से मना कर दिया। उसके बाद कोतवाली के बाहर दर्जनों लोगों की उन लड़कियों को देखने के लिए भीड़ लगी रही। जब इस घटना पर पुलिस से बातचीत करनी चाही तो पुलिस ने साफ कहा कि रिकार्डिंग में कुछ नही बता सकते वैसे लड़कियों की माँ ने तहरीर दी है जिसमें कहा गया है कि मेरी दोनों नाबालिक लड़कियों को अजय व उसका एक साथी जो लोग मैनपुरी के रहने वाले उनको अपने साथ बहला फुसलाकर भगा कर लिए जा रहे थे, हम लोगों को जानकारी होने पर वह भाग गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो