scriptचाचा भतीजी का मुंह बंद कर ले गया कमरे में.. पूरे दिन करता रहा गंदा काम, फिर मासूम की चप्पल ले कर आया और … | Uncle first raped niece then murdered | Patrika News

चाचा भतीजी का मुंह बंद कर ले गया कमरे में.. पूरे दिन करता रहा गंदा काम, फिर मासूम की चप्पल ले कर आया और …

locationफर्रुखाबादPublished: Jan 17, 2019 08:22:55 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

जब पुलिस ने किया मामले का खुलासा तो हर कोई रह गया दंग।
 

फर्रुखाबाद. यहां पर एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। चाचा ने ही अपने मासूम भतीजी के साथ पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। जिले में दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसके मूकबधिर चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खुलने के डर से उसने बच्ची की हत्या कर दी थी।
पुलिस लाइन सभागार में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पांच साल की बच्ची 11 जनवरी को दादी के साथ सड़क किनारे गई थी।
उसकी दादी उपले पाथने लगी। तभी वहां अन्य बच्चे आ गए। बच्ची उन्हीं के साथ खेलने चली गई। उसकी दादी घर पहुंच गईं लेकिन बच्ची शाम तक घर नहीं आई। परिवार के लोग उसकी खोज करने लगे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।
चप्पल लेकर आया और पुलिस को दिखाई
12 जनवरी को सुबह पुलिस और परिवार के लोग बच्ची की खोज रहे थे तभी परिवार का मूकबधिर चाचा अनिल कुमार उसकी चप्पल लेकर आया और पुलिस को दिखाई। उसके बताए स्थान पर पुलिस गई तो अधबने मकान के एक कमरे में भरे भूसे में बच्ची का शव दबा हुआ मिला। पिता की तहरीर पर अज्ञात हत्यारोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।
एसपी संतोष मिश्रा के निर्देश पर स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित और कायमगंज कोतवाल राधेश्याम यादव को हत्याकांड का खुलासा करने के लिए लगाया गया।
…तो सच्चाई सामने आई गई

टीम ने शक होने पर मूकबधिर अनिल कुमार को पकड़ा था। मूकबधिर विद्यालय के शिक्षक का सहारा लेकर अनिल कुमार से पूछताछ की गई तो सच्चाई सामने आई गई। उसने बताया कि मूकबधिर पहले बच्ची को अमरूद के बाग में ले गया था। इसके बाद वह उसे भूसे वाले कमरे में लाया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मूकबधिर अनिल कुमार को दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो