scriptसपा नेता ने किया परेशान, पीड़ित परिवार ने मांगी भाजपा से मदद | up police beat poor family in farrukhabad | Patrika News

सपा नेता ने किया परेशान, पीड़ित परिवार ने मांगी भाजपा से मदद

locationफर्रुखाबादPublished: May 31, 2018 02:23:23 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सपा नेता ने किया परेशान, पीड़ित परिवार ने मांगी भाजपा से मददm
 

farrukhabad

सपा नेता ने किया परेशान, पीड़ित परिवार ने मांगी भाजपा से मदद

फर्रुखाबाद. शहर कोतवाली क्षेत्र पांचाल घाट स्थित श्रीराम कोल्ड स्टोरेज पूर्व सांसद छोटे सिंह यादव है। शाम के समय भगुआ नगला निवासी महेश सिंह व लालू यादव अपने पांच छः अज्ञात साथियों के साथ आकर शराब के लिए रुपये मांगे नहीं देने पर उन लोगों ने धर्म कांटा प्रबंधक रवींद्र सिंह के साथ मारपीट कर रुपये छीन लिए अॉफिस में रखे कागजातों को भी फाड़ दिया। जब यह जानकारी अपने मालिक को दी तो उन्होंने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

सपा नेता के दबाब में आकर वर्तमान में शहर कोतवाल संजीव राठौर फोर्स के साथ आरोपी के मकान पर पहुंचे। जिस मकान पर गए उस पूरे मकान में सिर्फ किरायेदार रहते है घर पर मौजूद महिलाओं से पूछने के बाद भी घर के अंदर दाखिल हुए सभी कमरों के गेट खुले होने के बाद भी पुलिस ने कुड़ी बन्द करके गेट को तोड़ डाला। उसके किराए पर रहते रोड वेज ड्राइवर वीरपाल सिंह के पुत्र राकेश के तमाचा मार दिया।
मां बहन की गालियां देते हुए आरोपी का पता पूछ रहे थे। जबकि राकेश ने कहा कि हम लोग किराए पर रहते है मकान मालिक व उनका लड़का क्या करता है। उससे हम किरायेदारों को मतलब नहीं है। फिर भी संजीव राठौर के साथ पुलिस ने इस प्रकार की दबंगई दिखाई है।
पीड़ित ने घटना की जानकारी भाजपा के कई पदाधिकारियों को भी दी है। वहीं पुलिस अभी एक दिन पहले राजेपुर पुलिस ने स्थानीय भाजपा नेता के घर पर घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की थी जिसकी शिकायत जिलाधिकारी मोनिका रानी से की गई थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वर्तमान में यदि कोई मारता है तो चुपचाप घर चले जाओ क्योकि पुलिस अपनी मर्जी से काम करती है उसे किसको न्याय दिलाना है वही तय करती है।
क्या है पूरा मामला

पूर्व सांसद के कोल्डस्टोरेज में यह पहला मामला नहीं हुआ है। दोनों पक्ष सजातीय होने के कारण एक दूसरे की रंगबाजी पसन्द नहीं करते है। वही जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है वह स्थानीय निवासी भी है।आखिर किस काम के बदले मांगे थे शराब के लिए रुपये जब आरोपी पकड़े जाएंगे तभी हकीकत का खुलासा हो सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो