पत्नी ने मोबाइल से डिलीट कर दी ये चीज, नशे में आया पति अौर कर दी हत्या

पत्नी ने मोबाइल से डिलीट कर दी ये चीज, नशे में आया पति अौर कर दी हत्या

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 07 2018 05:26:56 PM (IST) | Updated: Sep, 07 2018 05:31:36 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पत्नी ने मोबाइल से डिलीट कर दी ये चीज, नशे में आया पति अौर कर दी हत्या

फर्रुखाबाद. थाना नबावगंज क्षेत्र में शराब नशे में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। मृतक महिला की मां ने बताया कि बेटी का विवाह 15 साल की उम्र में कर दिया था। वह बहुत सीधी थी किसी प्रकार से दामाद के मोबाइल से कोई साफ्टवेयर डिलीट हो गया होगा उसी वजह से उसने गला दबाकर हत्या कर दी। वह शराब का बहुत आदि है लेकिन बेटी कहती किसी दिन शराब के नशे में कुछ कर न बैठे उसको डर सता रहा था।


ग्राम बीरपुर का रहने वाला धर्मेन्द्र रात शराब पीकर घर आया। पत्नी रीतू तथा बच्चों के साथ एक ही कमरे में सो गया रात में वह मोबइल से बात करने लगा। पत्नी ने रात में बात करने से मना किया तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया। पीटते पीटते जब रीतू बेदम हो गई तो उसने गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई । पत्नी की मौत की सूचना उसके परिजनों ने रीतू के मायके वालो को दी। सूचना पर पहुंचे रीतू के पिता उमेश सिंह ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। रीतू के पिता ने दामाद धर्मेन्द्र के विरूद्ध रीतू की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिसमें कहा गया है कि वह हरदोई जिले के थाना हरपालपुर् के ग्राम समैचामई का रहने वाला है। उसने अपनी बेटी रीतू की शादी 11 साल पूर्व धर्मेन्द्र के साथ की थी। वह धर्मेन्द्र शराब पीने का आदी हो गया था। आये दिन किसी न किसी बात को लेकर मारपीट करता रहता था। जब बेटी से मायके चलने को कहता तो वह मना कर देती की बच्चों का भविष्य खराब हो जायेगा उसी वजह से वह अपने साथ होने वाली मारपीट को सहती थी। रात उसने शराब के नशे में उसकी पुत्री की गला दबा कर हत्या कर दी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने रीतू के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। अपरपुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक महिला के पिता ने नबाबगंज थाने में तहरीर दी है जिसमे पति द्वारा हत्या करने का आरोप लगाया है।पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। उसको जल्द जेल भेजा जायेगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned