दबंगों ने महिला को घर में घुसकर किया लहूलुहान

Abhishek Gupta

Updated: 14 Oct 2019, 10:37:39 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. थाना कमालगंज क्षेत्र के गांव पैरी गढिया निवासी राकेश पुत्र हरिप्रसाद ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत दर्ज कराई है की बीते बुधवार को (9- 10 -2019) गांव के ही रहने वाले दबंग लोगों ने घर में घुसकर मेरी पत्नी प्रतिमा को लाठी-डंडे मार-मारकर घायल कर अधमरा कर छोड़ दिया। राकेश ने बताया कि जिस समय यह घटना हुई उस समय मैं हरियाणा के पानीपत में प्राइवेट नौकरी कर रहा था।

उसने आगे कहा कि घटना की जानकारी होने पर हम गांव पहुंचे तो पत्नी का इलाज अस्पताल में चल रहा था। गांव के दबंग राजीव, बीपी, करू, पुत्रगण सतीश गांव में आए दिन किसी ना किसी को इसी प्रकार से घायल करते रहते हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि मेरी पत्नी ने थाना कमालगंज में बेटी के माध्यम से सूचना दिलवाई थी, लेकिन पुलिस ने उन अपराधियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। जिस दिन यह घटना घटी। उसी दिन आरोपियों के जाने के बाद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल भी किया। फिर भी स्थानीय पुलिस दबंगों को बचाने में जुटी हुई है। आखिर जो महिलाएं घर में अकेली रहती हैं। उनकी सुरक्षा कैसे होगी क्योंकि परिवार का भरण पोषण करने के लिए पति को बाहर नौकरी करनी ही पड़ेगी। परिवार की सुरक्षा का भरोसा पुलिस के ऊपर होता है जब पुलिस ही पीड़ितो की नही सुनेगी।तो वह किसके पास अपनी फरियाद लेकर जाएगा।

जिलाधिकारी मोनिका रानी ने पीड़ित राकेश से कहा कि महिला थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराए। अपराधियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned