scriptदुकान के चक्कर में बने बलात्कारी, महिला को कमरे में किया…. | Woman raped under property dispute in Farrukhabad crime news | Patrika News

दुकान के चक्कर में बने बलात्कारी, महिला को कमरे में किया….

locationफर्रुखाबादPublished: Jun 19, 2018 07:23:27 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सम्पत्ति के मामले में एक महिला से साथ दुराचार की घटना सामने आई है, जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Rape

Rape

फर्रुखाबाद. सम्पत्ति के मामले में एक महिला से साथ दुराचार की घटना सामने आई है, जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला कोतवाली फतेहगढ़ का है जहां कि पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भोलेपुर निवासी अशोक कटियार की पत्नी मीना के साथ दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज की है।
मीना ने लगाया ये आरोप-

मीना ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा – मैं दिन के 9 बजे अपने घर पर अकेली थी। उसी समय भोलेपुर निवासी ओमकार पुत्र छोटेलाल व सत्यम कटियार पुत्र ओमकार एवं राधाकिशन निवासी दाल मंडी मेरे घर पर पहुंचे और गंदी गालियां देते हुये कहने लगे कि तुमने अपनी दुकान को हम लोगों से बिना पूछे किराये पर क्यों उठा दिया। गालियां सुनने के बाद मैं घर के बाहर आ गई। मैने कहा कि दुकान मेरी है, तुम लोगों से क्या पूछना था। जिसको देनी थी उसको दे दी। जब बंटबारे हो चुके हैं तो किसी का हक नहीं बनता कि कौन क्या कर रहा है। यह सुनते ही आरोपी मीना को मारने के लिए दौड़े। मीना भागकर अपने घर में घुस गई। आरोपियों ने बाल पकडकर मीना को जमीन पर पटक दिया। जो लोग थे उन्होंने चारो तरफ से मीना की थप्पडों व लात घूसों से पिटाई की तथा उसके कपड़े फाड़कर उसके साथ दुराचार किया। मीना के शोर मचाने पर आरोपी धमकी देते हुए – जान से मार देंगे – कहते हुये भाग गये।
राजेश पाठक ने कहा ये

इंस्पेक्टर राजेश पाठक ने बताया कि परिजनों में दुकान के बंटवारे को लेकर हुये विवाद के दौरान मारपीट हुई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच में ही पता चलेगा कि दुष्कर्म की घटना हुई है कि नहीं। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। साथ ही साथ आरोपियों व पीड़ित पक्ष की मोबाइल की सीडीआर निकाल कर मिलान किया जायेगा। यदि मामला सही पाया जाता है तो दोषियों को जेल भेज दिया जायेगा।
आखिर मामला क्या है-

दो परिवारों में पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। हर आदमी अपना-अपना कब्जा दिखा रहा है। उसी बात को लेकर यह विवाद खड़ा हुआ है। लोगों की मानें तो महिला ने जिस प्रकार से आरोप लगाए हैं, वह सच भी हो सकते हैं।क्योंकि जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं, वह भी दबंग प्रवृति के लोग हैं। मीना देवी अच्छे परिवार से बताई जाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो