script

शादियों के सीजन में लड़कियों को भाया पुरुषों का बंद गला स्टाइल, ये हैं नया फैशन

Published: Nov 30, 2016 11:43:00 am

वेडिंग सीजन में ब्राइडल वियर के रूप में भी बंद गला जैकेट और लहंगा सैट की काफी डिमांड है

fashion

fashion

बंद गला स्टाइल को अभी तक पुरुषों के जोधपुरी सूट से ही जोड़कर देखा जाता था, लेकिन अब इसने महिलाओं के फैशन में भी दस्तक दी है। पाकिस्तानी सूट और अचकन के फ्यूजन से तैयार महिलाओं के परिधानों में इसके साथ स्लिट कट को भी जोड़ा गया है।

साइड स्लिट
जहां ज्यादातर बंद गला परिधानों में फ्रंट स्लिट का चलन है, वहीं डिजाइनर्स ने कुछ सूट के साथ साइड स्लिट को भी पेश किया है। इसकी लंबाई अधिक होती है और लंबे कट्स होते हैं। एम्ब्रॉयडरी के साथ इस तरह के सूट्स वेडिंग सीजन में काफी पसंद किए जा रहे हैं।



जैकेट और लहंगा सैट
वेडिंग सीजन में ब्राइडल वियर के रूप में भी बंद गला जैकेट और लहंगा सैट की काफी डिमांड है। इसके साथ आप ट्रेडिशनल ज्वैलरी को भी पहन सकती हैं और चाहें तो फंकी ज्वैलरी भी मैच करा सकती हैं। आप बालों को जूड़ा स्टाइल में सेट कर सकती हैं और मनचाहा मेकअप भी कर सकती हैं।

इस तरह की टॉरकॉइज अचकन जैकेट को आप पिंक स्कर्ट लहंगा के साथ मैच कर सकती हैं। अंगरखा नेक स्टाइल में आप जैकेट और लहंगा सेट चुन सकती हैं। इस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी काफी अच्छी लगेगी।

जूनियर्स के मफलर
यूं तो बच्चों को आपने स्कार्फ के साथ देखा होगा, लेकिन अब उनके फैशन में बड़ों का मफलर भी शुमार हो गया है। वेस्टर्न ड्रेस के साथ इसे मैच कर बच्चों को लुभाया जा रहा है।

कैप के साथ मैचिंग
ब्वॉयज में इसे कैप के साथ कलरफुल कॉम्बो के रूप में पसंद किया जा रहा है। यह बच्चों को सर्दी से तो बचाता ही है, साथ ही उनके स्टाइल को बढ़ा देता है। मल्टीकलर मफलर ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

बांधने का स्टाइल
गल्र्स में मफलर या स्कार्फ को बांधने के स्टाइल पर कई प्रयोग किए जा रहे हैं। इसे कैसे बांधा जाए, यह पूरी तरह से ड्रेस के पैटर्न पर निर्भर करता है। राउंड—रैप, नॉट जैसे कई स्टाइल हैं, जो गल्र्स पर अच्छे लगते हैं। इस लुक के लिए आप सिंपल डेनिम जींस और टॉप के साथ राउंड शेप में मफलर को बांध सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो