scriptबोल्ड स्टाइल मेकअप है ट्रेंड में | Bold Make up Style Trend | Patrika News

बोल्ड स्टाइल मेकअप है ट्रेंड में

Published: Mar 07, 2015 02:15:00 pm

वैसे तो सादगी का हर रंग अच्छा है लेकिन समय के अनुसार बदलाव को अपनाना चाहिए

अब पुराने मेकअप स्टाइल से बाहर निकलीए, वही पुराने मेकअप स्टा इल से आप भी ऊब चुकी होंगी। बरसों से वही मेकअप आपको वैसा ही दिखाएगा। आपके आस पास के लोग भी आपको देखकर आपमें कु छ नया नहीं देख पा रहे होंगे। लेकिन अब आप खुदका मेकओवर कर सकती हैं। आप भी कुछ बोल्ड लुक ट्राइ कर सकती हैं।

कलरफुल आइलाइनर
क्या आप एड्वेंचरस फिल कर रही हैं लेकिन हिम्मत नहीं कर पा रहीं की कुछ नया ट्राइ किया जाए तो ट्राइ किजीए कलर आइलाइनर। कलर आइलाइनर बोल्ड होता है, यदि आप इसेअपने स्किन टोन के अनुसार चुनती हैं तो यह आपको स्पेशल लुक देगा। कलर आइलाइनर जल्दी स्ट्राइक करने वाले होंगे जो आपको रिफ्रेश करेंगे। तो अब अपनी आंखो को बोलने दिजीए। लेकिन बाकी का मेकअप कम रखें।

ब्राइट लिप्स
अब वह जमाना गया जब गहरी लिपस्टिक लगाने पर घरवाले या पड़ौसी सवाल पुछा करते थे। लिप्स्टिक के डार्क शेड्स जैसे रेड और पिंक आपके चहरे को अट्रेिक्टव लुक देंगे। डार्क कलर आपके चहरे को लंबे समय तक एनर्जेटिक रखेंगे।

डबल लाइन आइ
यह ऎसा लुक है जिसे केरी करने के लिए आपमें कॉन्फिडेंस होना जरू री है। जो लोग अपने लुक को लेकर बहुत ज्यादा कोंशियश रहते हैं वे इस लुक के सााथ कंफर्टेबल नहीं रह पाएंगे। जबल लाइन आइ अटेंशन लेने वाली होती हैं। पहले तो नोर्मल आइ लाइनर लगाएं और उसके उपर दूसरी लेयर अपने ड्रेस को मेच करती हुइ कलर आइ लाइनर की लगाएं।

स्मोकी लुक
आंखों का स्मोकी लुक कभी भी फैशन से नहीं जाएगा। यदि आप भी इस लुक को ट्राइ करना चाहती हैं तो आखों के निचे की तरफ लाइनर लगाएं। आखों के उपर लाइनर नहीं लगाएं साथ ही ब्लेक ब्लश लगाने से आंखे स्मोकी दिखेंगी।

बोल्ड आइब्रो
पुरानी फिल्मों की हीरोइन की तरह अपना आइब्रो पर डार्क पेंसिल लगाने से तो बहेतर है कि आइब्रो को पूरी तरह से बढ़ाया जाए और उसे बगैर शेप के रखा जाए या बनवाएं भी तो उसे पोइंटर्स नहीं देकर स्ट्रेट रखा जाए। लेकिन ध्यान रखें की आइब्रो को ब्रश करें और मस्कारा भी लगाते रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो