scriptविंटर में पुरुषों के लिए चेक्स ब्लेजर है नया ट्रैंड | Patrika News
फैशन

विंटर में पुरुषों के लिए चेक्स ब्लेजर है नया ट्रैंड

3 Photos
6 years ago
1/3

मेन्स का फैशन उनकी पर्सनैलिटी पर फोकस्ड होता हैं। बदलते वक्त के साथ अब यंगस्टर्स खासतौर पर मेन्स अपने फैशन स्टाइल और स्टेटमेंट को लेकर काफी संजीदा हो गए हैं। इसी के चलते अब मार्केट भी राइज होने लगा है और मेन्स फैशन में नए-नए ऑप्शन आ रहे हैं, लेकिन कुछ चीजें एवरग्रीन होती हैं, जिसे हर सीजन में कैरी कर सकते हैं। चेक्स प्रिंट भी उन्हीं में से एक हैं। जहां समर सीजन में चेक्ड शट्र्स ने अपनी खास जगह बनाई थी। वहीं अब विंटर सीजन में भी पुरुषों में चेक्स प्रिंट ब्लेजर में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इन दिनों चेक्स कोट्स और ब्लेजर यंगस्टर्स के वार्डरोब में खास जगह बना रहे हैं। एक्सपट्र्स के अनुसार इसकी वजह इसे वियर करने के बाद आने वाला लुक और इम्पेक्ट है।

2/3

परफेक्ट कॉम्बीनेशन

फैशन एक्सपट्र्स के अनुसार विंटर सीजन में चूंकि ब्लेजर्स यंगस्टर्स से लेकर प्रोफेशनल्स तक की प्रायोरिटी में शामिल हो जाते हैं। ऐसे में उनकी प्रायोरिटी में एक और चीज जगह बना लेती हैं, वो है चेक्स प्रिंट। सर्दियों से सीजन के मुताबिक वुलन कोट्स को ठंड से बचाव के चलते तवज्जो दिया जाता है। ऐसे में लोग चेक्स और वुलन के खास कॉम्बीनेशन को काफी पसंद करते हैं। वहीं एक्सपट्र्स भी मानते है कि वुलन के साथ चेक्स प्रिंट का अंदाज बेहद कूल दिखता है।

3/3

यह कलर्स हैं ट्रेंडिंग

पहले जहां चेक्स में नॉर्मल कलर और डिजाइन दोनों के लिमिटेड ऑप्शन्स होते थे। वहीं अब बदलती इंडस्ट्री और लोगों की बढ़ती डिमांड के चलते नए डिजाइन और पैटर्न मार्केट में दिखने लगे हैं। इनमें जोधपुरी से लेकर टू बटन पैटर्न जैसे कई ऑप्शन को पसंद किया जाता है। इनमें खास कर नेवी ब्लू, ग्रे, ब्राउन आदि कलर्स ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.