scriptSummer Vacation : 5 पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से लीजिये फैशन टिप्स | Patrika News
फैशन

Summer Vacation : 5 पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से लीजिये फैशन टिप्स

5 Photos
1 year ago
1/5

Nagma Mirajkar : इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर नगमा मिराजकर की यह ग्रीन मैक्सी ड्रेस बेहद कम्फर्टेबले और कूल लग रही है। नगमा ने कुछ समय पहले यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। मैक्सी ड्रेस कई अलग-अलग फैब्रिक्स, कलर्स , पैटर्न और नेकलाइन्स में मिलती हैं। गर्मी के मौसम में वेकेशन के दौरान इस तरह की कॉटन मैक्सी ड्रेस ट्रेंडी लगने के साथ ही कम्फर्टेबले भी होती है। एंकल लेंथ या उस से थोड़ी ऊंची मैक्सी ड्रेस, जो ऊपर की ओर फिट हो और जिसकी स्लीव शार्ट हो पस्टेल कलर्स में अच्छी लगती है।

 

2/5

Amayra Dastur : एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर अमायरा दस्तूर की यह तस्वीर राजस्थान की गर्मी की याद दिलाती है। उसपर अमायरा की यह प्रिंटेड लॉन्ग ड्रेस विद हॉल्टर नेकलाइन सुपर सैसी लग रही है। इस आकर्षक नेकलाइन को पहनकर उनकी कॉलरबोन और वे खुद काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं हैं। आप भी अगर समर्स में किसी ऐसी जगह पर ट्रेवल कर रहे है जहां का मौसम गरम हो तो अमायरा से इंस्पायर होकर इस तरह की हॉटर नैक वाली फ्लेयर्ड सिल्हूट ले सकते हैं।

 

3/5

Bhavika Sharma : अगर आपका वेकेशन प्लान किसी बीच साइड या हिल्स पर झील के किनारे के इर्द गिर्द है तो एक्टर और इन्फ्लुएंसर भाविका शर्मा का यह बीच वियर आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन है। भाविका ने पिछले दिनों यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है।

 

4/5

Aashna Hegde : डिजिटल क्रिएटर आशना हेगड़े ने हाईकिंग के लिए वाइट क्रॉप टॉप विथ मैचिंग पैन्ट्स पहने हैं। यह फ्लेयर्ड हाई राइज पैन्ट्स विद स्लिट किसी भी वेकेशन और वहां पर फिजिकल एक्टिविटी के लिए परफेक्ट हैं। आशना ने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

5/5

Sadia Khateeb : आखिर में आर्टिस्ट और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर सादिया खतीब ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तसवीरें शेयर की। इनमें सादिया कश्मीर के शिकार में और अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में इंडियन वियर पहने दिखीं। एम्ब्रॉयडरी वाला कश्मीरी कुरता और अमृतसर में ऑरेंज कलर का सूट दोनों ही किसी रिलीजियस डेस्टिनेशन के लिए परफेक्ट वियर है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.