scriptसाल 2018 रहेगा फ्यूजन थीम के नाम | Patrika News
फैशन

साल 2018 रहेगा फ्यूजन थीम के नाम

3 Photos
6 years ago
1/3

साल 2018 में लाइफस्टाइल से जुड़े सेग्मेंट्स में भी बदलाव देखने को मिलेंगे। ज्वैलरी, फैशन और इंटीरियर को लेकर काफी चेंजेज नजर आएंगे। इनके ट्रेंड्स पर गौर करें, ज्वैलरी में जहां क्रिएटिव और फैशन ज्वैलरी की नई रेंज देखने को मिलेंगी, वहीं इंटीरियर में हैरिटेज लुक फिर से लौटता नजर आएगा। यही नहीं, फैशन में बेल-बॉटम और शरारा जैसे ओल्ड ट्रेंड्स फिर से नए अवतार के साथ लौटेंगे। इन ट्रेंड्स में एक बात कॉमन नजर आने वाली है, वह है फ्यूजन लुक। सभी में नए और पुराने ट्रेंड्स का मिक्स मैच देखने को मिल रहा है। ज्वैलरी, फैशन और इंटीरियर के नए साल के ट्रेंड्स पर एक नजर...

2/3

मर्साला कलर रहेगा इन

फैशन में मर्साला कलर काफी पसंद किया जाएगा। पेस्टल, स्ट्रॉबेरी रेड, मरीन ब्लू, रोज पिंक और यलो गोल्ड भी इन रहेगा। पैटर्न में बैगी पैंट्स, बेल-बॉटम और पलाजो में काफी क्रिएशंस दिखेंगे। सिल्क में ड्यूपन और मोंगो की डिमांड रहेगी। साड़ी वर्क की बात करें तो एवरग्रीन गोटा पत्ती का नया रंग दिखेगा। गोटापत्ती के साथ दूसरी तरह की एम्ब्रॉयडरी को मिक्स मैच किया जाएगा। फैशन डिजाइनर आरती सेठिया बताती हैं कि साडिय़ों और सूट में कश्मीरी कढ़ाई का काम भी देखने को मिलेगा। बीते जमाने का मुकेश वर्क भी खूब पसंद किया जाएगा। कुर्तियों में पिछले साल की तरह ही लॉन्ग कुर्तियों का चलन रहेगा।

3/3

रफ लुक कॉस्ट्यूम ज्वैलरी बनेगी पसंद

कॉस्ट्यूम ज्वैलरी में जेम स्टोंस का यूज पहले से ज्यादा बढ़ गया है। ज्वैलरी मेकर जेम स्टोन के रफ लुक को कॉस्ट्यूम ज्वैलरी में लेकर आ रहे हैं, जिससे ये बेहद यूनीक और डिफरेंट नजर आ रही हैं। ये ब्रास के साथ-साथ सिल्वर बेस पर भी तैयार की जा रही हैं, इसकी वजह से ये काफी रीजनेबल हैं। ज्वैलर अमर चंद अग्रवाल के मुताबिक, जयपुर के जैमस्टोन को कॉस्ट्यूम ज्वैलरी पर इस तरह उतारा जा रहा है कि उनकी नैचुरल रंगत हूबहू बनी रहती है। स्टोन बड़ा यूज होने लगा है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.