scriptEthnic Fashion: हिना खान ने पहना 42,000 रुपये का डिजाइनर अनारकली सूट | Patrika News
फैशन

Ethnic Fashion: हिना खान ने पहना 42,000 रुपये का डिजाइनर अनारकली सूट

5 Photos
11 months ago
1/5

Timeless Elegance: हिना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी फैशन और स्टाइल के बारे में उनके फॉलोवर्स को अपडेटेड रखता है। रविवार मदर्स डे पर हिना ने एथिनिक वियर चुना जिसमें उन्होंने लेबल गोपी वैद डिजाइन से सियान ब्लू कलर का अनारकली सूट पहना। फ्लो करता हुआ सिल्हूट, बारीक कढ़ाई, और रिच फैब्रिक से बना यह अनारकली हिना को एक शानदार लुक दे रहा है।

2/5

Symbol of Tradition: हिना अकसर वेस्टर्न ओउत्फिट्स में नजर आती है लेकिन समय- समय पर वे ट्रेडिशनल वियर भी पहनतीं हैं। मदर्स डे के खास मौके पर हिना ने अपनी मॉम के साथ दिन बिताया और दोनों ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनीं। अनारकली सूट ट्रेडिशनल फैशन होने के बावजूद काफी लोकप्रिय है। अक्सर किसी खास अवसर या त्यौहार के लिए अनारकली परफेक्ट ऑप्शन होता है।

3/5

Iconic Fashion Skills: इंस्टाग्राम पर ही एक दूसरी पोस्ट में अपनी मॉम के साथ मदर्स डे की फोटो शेयर करते हुए हिना ने कहा, 'जितनी आइकोनिक मेरी फैशन स्किल्स हैं, उतना ही आइकोनिक माँ का स्टाइल. और उसमे उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।'

4/5

Mixing Metals: ज्वेलरी के तौर पर हिना ने व्हाइट लेयर्ड चोकर नेकलेस पहना जिसे सिल्वर स्टड्स के साथ मैच किया। उनकी ड्रेस पर गोल्ड वर्क के बावजूद उन्होंने एक्सेसरीज के लिए सिल्वर टोन चुना। मेटल्स को मिक्स करना इन दिनों एक पॉपुलर ट्रेंड है। इससे एक स्टाइलिश और अनोखा लुक मिल सकता है।

5/5

Flared Silhouette: इस अनारकली सूट का फ्लेयर्ड सिल्हूट बेहद आकर्षक है और यह हिना के कर्व्स को निखार दे रहा है। इस पर किये गए गोटा, मिरर वर्क और थ्रेड एम्ब्रॉयडरी ने इसको पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक दिया है। वहीं इसे मॉडर्न टच मिला डीप वी-नेकलाइन से। खूबसूरत कुर्ते को मैचिंग पैंट और गोटा वर्क किये दुपट्टे के साथ पेयर किया गया है। इस स्टाइलिश अनारकली सूट की कीमत 42,000 रुपये है। (Photos: Instagram)

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.