scriptफ्लोरल जैकेट्स बन रही हैं पसंद | Patrika News
फैशन

फ्लोरल जैकेट्स बन रही हैं पसंद

3 Photos
6 years ago
1/3
विंटर सीजन में अपने आप को बेहतर प्रजेंट करने के लिए ब्लेजर और जैकेट्स यंगस्टर्स की पहली पसंद होती है। इस सीजन ये ब्लेजर और जैकेट्स यंगस्टर्स को डैशिंग लुक देती है, ऐसे में यंगस्टर इनकी डिजाइन से लेकर फेब्रिक्स का खास ख्याल रखते हैं। चूंकि शहर में विंटर का सीजन आ गया है। ऐसे में शादी पार्टी जैसे समारोह में फ्लोरल जैकेट्स का प्रायोरिटी देने लगे हैं। पहले जहां पार्टीवियर जैकेट्स (नेहरू जैकेट्स) में जहां प्लेन और सिंगल कलर जैकेट्स को पसंद किया जा रहा था, वहीं अब इनकी जगह न्यू फैशन ट्रेंड में अब फ्लोरल जैकेट्स ने अपनी जगह बना ली है।
2/3
फ्लोरल प्रिंट का है जादू - लाइफस्टाइल एक्सपट्र्स के अनुसार, न्यू आउटफिट स्टॉक में फ्लोरल जैकेट्स का काफी उत्साह दिखाई देने लगा है। बॉयज में फ्लोरल हाफ जैकेट्स ने खास पहचान बना ली है। वहीं ब्लेजर में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। यंगस्टर्स का कहना है कि पार्टीज में ये कूल लुक देती है। जहां एक समय ऐसा था कि फ्लोरल प्रिंट को केवल गर्ल्स के लिए ही माना जाता था, वहीं अब इस प्रिंट को ब्वॉयज भी पसंद कर रहे हैं और इसमें कूल दिख रहे हैं।
3/3
लाइट कलर पर खास फोकस - फैशन डिजाइनर रितेश कुमार ने बताया कि फ्लोरल जैकेट्स और ब्लेजर्स में लाइट कलर को खास पसंद किया जा रहा है। जिसमें ऑफ वाइट, वाइट और क्रीम कलर्स पर फ्लोरल प्रिंट काफी उभर कर आता है। ऐसे में यंगस्टर्स के लिए ये कलर्स प्रायोरिटीज पर हैं। इसके अलावा ब्लू और ब्लैक को लेकर भी उत्साह दिखाया जा रहा है। आमतौर पर प्लेन ब्लेजर या जैकेट में ब्वॉयज नेवी ब्लू, ब्लैक, ग्रे जैसे कलर्स ज्यादा पसद करते हैं, लेकिन फ्लोरल प्रिंट्स में लाइट कलर्स भी उन्हें खूब पसंद आ रहे हैं।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.