मॉडर्न गर्ल्स पर छाया ट्रेंडी स्लीव्ज और फ्लोरल मोटिव्ज का फैशन

लेटेस्ट पैटर्न पर गौर करें, तो इस समय कुर्तीज से लेकर डिजाइर टॉप एंड ब्लाउज में बेल स्वीव्ज का रूझान देखा जा रहा है।

By: सुनील शर्मा

Published: 05 Sep 2018, 10:17 AM IST

पेस्टल कलर्स...टीशू-कॉटन सिल्क फैब्रिक...ड्रेपिंग पैटर्न और फ्लोरल मोटिव्ज। इन्हें लेकर एथनिक वियर को बेहद स्टाइलिश तरीके के साथ पेश किया जा रहा है। एसएमएस इंवेस्टमेंट सेंटर में मंगलवार को शुरू हुई दो दिवसीय ‘लग्न मंडप’ वेडिंग और लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन में कुछ ऐसा ही क्रिएशन छाया हुआ है। देशभर से आए डिजाइनर्स न सिर्फ आउटफिट्स में नयापन लेकर आए हैं, बल्कि होम फैब्रिक्स में काफी कुछ नया देखा जा रहा हे। यहां पर डिजाइनर आउटफिट्स के साथ होम डेकोर और फैशन एसेसरीज का यूनिक कलेक्शन भी देखा जा सकता है।

एग्जीबिशन में लेटेस्ट पैटर्न पर गौर करें, तो वर्तमान में कुर्तीज से लेकर डिजाइर टॉप एंड ब्लाउज में बेल स्वीव्ज का रूझान देखा जा रहा है। इसके अलावा ट्रेडिशनल मोटिव्ज भी कपड़ों पर नजर आ रहा है। लग्न मंडप की ओनर अपर्णा गोधा ने बताया कि एग्जीबिशन में न्यूयॉर्क, दिल्ली, मुम्बई, कोलकाता, अमृतसर, चंडीगढ़, बनारस, हरियाणा, लुधियाना और फरीदाबाद के डिजाइनर्स हिस्सा ले रहे हैं।

फैशन एसेसरीज में खास क्रिएशन
फैशन डिजाइनर प्रिया जैन ने बताया कि फ्लोरल प्रिंट्स हमेशा से इन रहते हैं, ऐसे में आगामी सीजन को देखते हुए प्रिंट के अलावा वर्क और एम्ब्रॉयडरी में भी फ्लोरल पैटर्न शामिल किया जा रहा है। बीकानेर की फैशन डिजाइनर मिनाक्षी करनानी ने बताया कि इन दिनों साड़ी के साथ कंट्रास्ट ब्लाउज चल रहा है, जो लहरिया और बंधेज जैसी ट्रेडिशनल साडि़यों पर खूब फबते हैं। फैशन एसेसरीज की बात करें, तो पॉम-पॉम और फैदर इयरिंग्स भी खूब चल रही है।

फैशन डिजाइनर्स के अनुसार इस समय फ्लोरल पैटर्न न केवल ड्रेसेज वरन ज्वैलरी डिजाइन में भी छाया हुआ है। इन दिनों मार्केट में फ्लोरल डिजाइन से इंस्पायर होकर काफी डिजाइनर्स नोज पिन, इयररिंग्स, नेकलेस आदि भी तैयार कर रहे हैं जिनका गर्ल्स में काफी क्रेज है। यही नहीं इन दिनों मोबाइल कवर्स भी इसी रंग में रंग चुके हैं।

Show More
सुनील शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned