scriptमदर्स डे पर ट्राई करें ‘सेम कलर, सेम स्टाइल’ | Mothers day dressing tips in hindi | Patrika News

मदर्स डे पर ट्राई करें ‘सेम कलर, सेम स्टाइल’

Published: May 13, 2018 10:40:42 am

किड्स फैशन : मदर्स डे पर बेटी पहन सकती है मां जैसे परिधान

girls favourite party dresses 2019

girls favourite party dresses 2019

जूनियर्स के साथ आप मदर्स डे पर खास नजर आ सकती हैं। क्यों न आप उन्हें भी अपने जैसे ही परिधान पहनाएं। मां और बेटी के फॉर्मल और कैजुअल दोनों ही तरह के एक जैसे परिधान बाजार में उपलब्ध हैं। सिमिलर ड्रेस खरीदते समय इस बात का खास ध्यान रखें कि फैब्रिक ऐसा हो जिसमें आपकी बिटिया असहज ना हो। साथ ही यह इस तरह स्टिच किया गया हो कि बेटी उसे आसानी से संभाल सके।
सेम कलर, सेम स्टाइल
यदि आप ऐसा कोई परिधान खरीदना चाहती हैं जिसे आप वेडिंग सेरेमनी में भी पहन सकें तो ‘सेम कलर, सेम स्टाइल’ स्टेटमेंट को फॉलो करें। इसके तहत सबसे अच्छा विकल्प लहंगा-चोली है। बाजार में आपको ऐसे रेडिमेड विकल्प भी मिल जाएंगे, जिसमें मां और बेटी के लिए एक ही रंग और स्टाइल के लहंगा-चोली को आसानी से तैयार करवाया जा सकता है। आप अपने बजट के अनुसार इन पर हैवी वर्क चुन सकती हैं। इस समय एम्ब्रॉयडरी चलन में है।
कैजुअल स्टाइल
यदि आप लहंगा-चोली और साड़ी नहीं पहनना चाहती तो आपके पास एक जैसी टीशर्ट और कैप पहनने का विकल्प है। सफेद टीशर्ट और डेनिम कैप इसमें सबसे अच्छी रहेंगी। इसके अलावा आप एक जैसी मैक्सी ड्रेस और फ्रॉक भी पहन सकती हैं। डेनिम हॉट पैंट्स भी अच्छा विकल्प हैं। समानता को आप परिधानों से भी आगे बढ़ा सकती हैं और एक जैसे फुटवियर भी पहन सकती हैं।
परिधानों के अलावा हेयर बैंड और हैंडबैग के जरिए भी आप ‘लाइक मदर, लाइस डॉटर’ इफेक्ट को दिखा सकती हैं। इसके अलावा आप एक जैसे स्टोल और मेहंदी डिजाइन से भी यह स्टाइल पा सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो