scriptइतने लाख की साड़ी पहनती है मिसेज अंबानी, एक बार पति ने खुश होकर दिया था 390 करोड़ का ये गिफ्ट | Patrika News
फैशन

इतने लाख की साड़ी पहनती है मिसेज अंबानी, एक बार पति ने खुश होकर दिया था 390 करोड़ का ये गिफ्ट

5 Photos
6 years ago
1/5

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी फैशन आइकॉन है। हाल में उनके बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ प्री-इनगेजमेंट हुई। इस मौके पर जहां सब की नजरें आकाश और श्लोका पर थी लेकिन इस बात को भी नहीं नकारा जा सकता कि कपल्स के बाद सब की आंखे नीता अंबानी की ओर थी।

2/5

इस प्री- इनगेजमेंट में नीता अंबानी ऑफ व्हाइट एथनिक ड्रेस में दिखीं थी। नीता इस ड्रेस में इतनी प्यार लग रही थी। वहीं इस मौके पर मुकेश अंबानी सिंपल हाफ स्लीव्स चेक शर्ट में दिखे थे।

3/5

एक वेबसाइट की माने तो नीता अंबानी के पास 40 लाख तक की साड़ी है। इस साड़ी को मशहूर चेन्नई सिल्क के डायरेक्टर शिवालिंगम ने डिजाइन की है। नीता की ये साड़ी राजा रवि वर्मा की पेटिंग से प्रेरित है। इस साड़ी का नाम 'विवाह पातु' है।

4/5

इस साड़ी में जो कढ़ाई की गई है उसके लिए सोने के तारों का इस्तेमाल किया गया है। यही नहीं इस साड़ी में एमरल्ड, रूबी, पुखराज, पर्ल और कैट आई जैसे कई रत्न है। जिससे साड़ी का वजन 8 किलो हो गया है। इस साड़ी को उन 36 महिलाओं ने तैयार किया जिन्हें कांजीवरम में महारत हासिल है।

5/5

ऐसा कहते हैं कि इस साड़ी को बनाने में तकरीबन साल भर से ऊपर का समय लगा था। नीता इस साड़ी को फरवरी, 2015 में एक फंक्शन दौरान पहन चुकी हैं। यही नहीं ये साड़ी गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है। यही नहीं एक बार मुकेश अंबानी ने नीता के 44वें बर्थडे पर उन्हें जेट गिफ्ट किया था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.