scriptPower Dressing: सोनाक्षी सिन्हा से सीखें पावर ड्रेसिंग, फ्लॉन्ट करें बॉस लेडी स्टाइल | Patrika News
फैशन

Power Dressing: सोनाक्षी सिन्हा से सीखें पावर ड्रेसिंग, फ्लॉन्ट करें बॉस लेडी स्टाइल

5 Photos
11 months ago
1/5

Sonakshi Sinha's Power Dressing: महिलाएं हमेशा से शक्ति और पावर का प्रतीक रही हैं। हालांकि कइयों को अपनी शक्ति को पहचाने में समय लगा लेकिन आज की नारी अपनी शक्ति और पावर को ना सिर्फ समझती और पहचानती है बल्कि उसे अपने फैशन, ऐटिटूड और स्टाइल में भी ढाल लेती है।

2/5

Sonakshi Sinha's Power Dressing: कॉन्फिडेंस, अपने टैलेंट पर कमांड और हर मुश्किल चुनौती में अपना कूल बनाये रखना एक बॉस लेडी के गुण होते हैं। यही गुण वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल में दर्शाती है। कुछ ऐसी ही पावर ड्रेसिंग में नजर आ रहीं है बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा।

3/5

Of Power Dressing and Feminity: परफेक्ट फिटिंग वाला यह सिल्हूट सोनाक्षी का कॉन्फिडेंस और उनका अपनी बॉडी से कम्फर्ट बताता है। अपनी फेमिनिटी झलकाने के साथ ही इस जैकेट सूट को पहने हुए वे पावरफुल और कमांडिंग भी लग रही हैं। सोनाक्षी ने हाल ही में अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की है। इनमें वे पावर ड्रेसिंग किये हुए एक दम बॉस लेडी नजर आ रही है। यहां हमने सोनाक्षी के कुछ स्टाइलिश व परफेक्ट बॉस लेडी फोटोज साझा किये हैं।

4/5

Graceful and Imressive: यहां ओलिव कलर का गाउन सोनाक्षी की बॉडी को कॉम्पलिमेंट कर रहा है। ये स्टाइल, कट, कलर और फैब्रिक फ्लो का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। इसमें लॉन्ग स्लिट ग्लैमरस टच देने के साथ ही सोनाक्षी के फ्रेम को लंबा दिखा रहा है। इस स्टाइलिश गाउन में वे ग्रेसफुल बॉस लेडी नजर आयीं।

5/5

Radiating Confidence: लॉन्ग सेक्सी गाउन हो या पेंट सूट या फिर मिनी स्कर्ट, सोनाक्षी हर स्टाइल में क्लासी लग रही हैं। एक बॉस लेडी अपनी चॉइस से लोगों को चौंकाने साथ ही आने वाली चुनौतियों का सामना करना भी जानती है। इसके लिए कई बार अपने कम्फर्ट जोन से बहार जाकर अपने पावर का प्रदर्शन भी करती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी प्रोफेशनल जर्नी में कई चैलेंजेज का सामना किया और अपनी चॉइस से अलग पहचान बनाई है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.