scriptइस वेडिंग सीजन रॉ सिल्क मचा रहा धमाल | Patrika News
फैशन

इस वेडिंग सीजन रॉ सिल्क मचा रहा धमाल

3 Photos
6 years ago
1/3

शादी का सीजन आ गया है, यदि आपके रिलेटिव या फिर फ्रेंड की शादी है और आप अपने पुराने वार्डरोब को नजरअंदाज करना चाहते हैं और आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज हैं, तो ये खबर न सिर्फ नए वार्डरोब कलेक्शन दिखाएगी, बल्कि एक्सपट्र्स की राय भी बताएगी। इसमें हमने देश के नामी फैशन डिजाइनर्स के समर वेडिंग ट्रेंड को शामिल किया है। ट्रेंड पर गौर करें, तो इस सीजन पैस्टल कलर्स का जादू दिखेगा और एम्ब्रॉयडरी का भी खास क्रिएशन देखा जाएगा।

पिंकसिटी में रॉ सिल्क की डिमांड

फैब्रिक्स पर गौर करें तो समर में रॉ सिल्क की डिमांड ज्यादा रहती है। वैदर को देखते हुए यह काफी कम्फर्ट रहता है। इसमें ग्रीन, पीच, एक्वा ब्लू और डेनिम ब्लू का अट्रैक्शन देखने को मिलता है। फैशन डिजाइनर पल्लवी सेठी बताती हैं कि इन दिनों ग्रे, पाउडर ब्लू, पाउडर पिंक, यलो, क्रीम, लाइट पर्पल, फिरोजी और मिंट ग्रीन के शेड्स भी चल रहे हैं, जिन्हें ब्राइड्स भी कैरी कर रही हैं। इन कलर्स के साथ जरदोजी और पर्ल वर्क का फ्यूजन देखा जा रहा है।

2/3

पर्ल, गोटापत्ती व मिरर वर्क का अट्रैक्शन

जयपुर का ट्रेडिशनल गोटापत्ती देशभर के फैशन डिजाइनर्स के बीच खास पहचान रखता है। जयपुर के गोटापत्ती और मिरर वर्क को लेकर अभिनव मिश्रा ने भी खास समर क्रिएशन उतारा है। उनके कलेक्शन में लहंगा विद् क्रॉप टॉप्स, शरारा विद् लॉन्ग कुर्ता और अनारकली का खास क्रिएशन देखा जा सकता है। नामी फैशन डिजाइनर्स ने जयपुर के ट्रेडिशनल ब्लॉक प्रिंट और गोटापत्ती को अपने समर कलेक्शन में शामिल किया है ।

जयपुरी ट्रेडिशनल प्रिंट्स से इंस्पायर्ड कलेक्शन

जयपुर के ट्रेडिशनल प्रिंट्स भी ब्राइडल कलेक्शन में छाए हुए हैं। फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ने जयपुर के ट्रेडिशनल प्रिंट्स को रिच कलर्स के साथ साडिय़ों पर उतारा है। उनके कलेक्शन में जयपुरी ब्लॉकप्रिंट्स देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा गोटापत्ती वर्क भी शामिल किया गया है, जो आउटफिट्स में रॉयल चमक बिखेर रहा है। समर वेडिंग में इस तरह का क्रि एशन खूब फबता है।

3/3

चंदेरी के साथ एक्सपेरिमेंट

समर में चंदेरी फैब्रिक काफी हिट है। यही वजह है इस सीजन में चंदेरी के साथ कई एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं। फैशन डिजाइनर आयुष सोनी बताते हैं कि समर को लेकर सूदिंग फैब्रिक्स का यूज ज्यादा होता है। इसमें पीच, लाइम, नेवी ब्लू और पर्पल कलर्स पसंद किए जाते हैं। वेडिंग्स में गल्र्स के साथ-साथ ब्राइड्स भी इन कलर्स को पसंद कर रही हैं। मेहंदी और संगीत में ये लहंगे सबसे ज्यादा दिखते हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.