scriptअब मैन्स श्रग भी आए फैशन में | Patrika News
फैशन

अब मैन्स श्रग भी आए फैशन में

3 Photos
6 years ago
1/3

यंगस्टर्स में फैशन फ्रीकनेस पिछले कुछ सालों में बढऩे लगी हैं। यूथ अपने लुक को लेकर ज्यादा केयरफुल हो गया है। यही वजह है कि वो बार-बार इसे लेकर एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। यंगस्टर्स के लुक बदलने में जितनी मदद हेयरस्टाइल और फिजिक करती हैं, उतना ही उनके स्टाइलिंग और आउटफिट्स की भी इंपोर्टेंस हैं।

2/3

विंटर जाने के साथ श्रग आउटफिट हुआ इन

क्योंकि विंटर जाने वाला हैं, ऐसे में विंटर प्रोटेक्शन के साथ स्टाइलिंग और कूल अंदाज भी बना रहें, इसे ध्यान में रखते हुए यंगस्टर्स श्रग का यूज करने लगे हैं। पहले जहां श्रग की बात करते ही गर्ल्स स्टाइल स्टेटमेंट की याद आती थी। वहीं अब मेन्स श्रग ने भी यंगस्टर्स में अपनी खास पहचान बना ली हैं। इन दिनों शहर के युवाओं में श्रग ट्रेडिंग में दिखाई देने लगे है। वहीं रणबीर सिंह जैसे कई सेलेब्रिटीज ने भी इनकी पॉपुलैरिटीज को बढ़ाया है।

3/3

डार्क कलर्स पर फोकस

फैशन एक्सपर्ट अभिमन्यु सिंह ने बताया कि मेन्स श्रग में डार्क कलर्स को खास प्रिफरेंस दिया जा रहा है।कैजुअल लुक्स को पसंद करने वाले युवाओं के बीच मेन्स श्रग को लेकर खास तवज्जों मिल रही हैं। वहीं फैशन डिजाइनर आयुष ने बताया कि मेल्स में डार्क कल्र्स को काफी पसंद किया जाता हैं। इसमें ब्लैक, ब्लू और ग्रे को खासतौर पर पसंद किया जाता है। मेन्स श्रग में सिंपल और प्लेन को ज्यादा प्रिफरेंस दी जा रही है। आयुष का कहना है कि क्योंकि श्रग विंटर के अलावा समर में भी पसंद किए जाते हैं, तो ऐसे में यंगस्टर्स में इनकी इंपोर्टेंस बढ़ रही है। हुड श्रग को भी प्रायोरिटी दी जा रही है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.