scriptस्कर्ट सूट दे, आपको स्टाइलिश लुक | Skirt suit gives you stylish look | Patrika News

स्कर्ट सूट दे, आपको स्टाइलिश लुक

Published: Apr 29, 2015 04:40:00 pm

बी-टाउन की बहुत-सी एक्ट्रेसेज स्कर्ट सूट प्रिफर कर रही हैं, क्योंकि इससे उन्हें
अट्रैक्टिव लुक मिलता है

skirt suit

skirt suit

गर्ल्स सबसे ज्यादा फैशन कॉन्शस होती हैं। उन्हें भीड़ से अलग और अट्रैक्टिव दिखना पसंद है। इसीलिए गर्ल्स की पसंद के अनुसार अलग और खास आउटफिट मार्केट में अवेलेबल है, वह है स्कर्ट सूट। इससे गर्ल्स को डिफरेंट और स्टाइलिश लुक मिल रहा है। जानिए क्या है इसकी खासियत-

मिलता है टॉल लुक
स्कर्ट सूट पहनने से गर्ल्स को टॉल के साथ कम्प्लीट लुक भी मिलता है। साथ ही बहुत ही रिलैक्स फील होता है। गर्मियों में गर्ल्स ऎसी ड्रेसेज ज्यादा प्रिफर कर रही हैं, जो उनको रिलैक्स और अच्छा फील करवाएं।

सेलेब्रिटी की चॉइस
स्कर्ट सूट का क्रेज बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में देखने को मिल रहा है। बी-टाउन की बहुत-सी एक्ट्रेसेज स्कर्ट सूट प्रिफर कर रही हैं, क्योंकि इससे उन्हें कम्फर्ट के साथ डिफरेंट और अट्रैक्टिव लुक भी मिलता है।

फ्लावर्स एंड कलर्स प्रिंट का क्रेज
समर के अकॉर्डिग स्कर्ट सूट में फ्लावर्स और कलर्स के प्रिंट ज्यादा यूज किए जा रहे हैं। दरअसल, गर्मियों में गर्ल्स को फ्लावर्स और कलर्स के प्रिंट की ड्रैसेज ज्यादा पसंद आती हैं। लिहाजा इन सूट्स को गर्ल्स की इस पसंद कोे ध्यान में रखकर बनाया गया है।

लॉन्ग एंड शॉर्ट कुर्ती
स्कर्ट सूट में लॉन्ग एंड शॅार्ट, दोनों कुर्ती ज्यादा अच्छी लगती हैं। इस सूट में प्रिंटेड स्कर्ट और प्लेन कुर्ती का कॉम्बिनेशन फबता है।

अच्छा ऑप्शन है
फैशन एक्सपर्ट्स की मानें, तो गर्ल्स में इन दिनों स्कर्ट सूट को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। समर सीजन में गर्ल्स के लिए स्कर्ट सूट अच्छा ऑप्शन है। इसे गर्ल्स हर फंक्शन और पार्टी में कैरी कर सकती हैं, क्योंकि यह स्टाइलिश होने के साथ कम्फर्टेबल भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो