scriptस्पेशल ज्वेलरी देती है आपको स्पेशल लुक | Special jewellery to give you special look | Patrika News

स्पेशल ज्वेलरी देती है आपको स्पेशल लुक

Published: Mar 28, 2015 02:34:00 pm

फैशन में चल रही लाइट और हैवी दोनों तरह की ज्वेलेरी आपके कपड़ों पर किसी भी नौके
पर अच्छी लगेंगी

सुबह ऑफिस या कोलेज जाते वक्त आप हर रोज सोचती होंगी की आज क्या पहनें और यह भी हो सकता है की आप रात को ही सब तय करके सोती हों की कल सुबह क्या पहनना है। फाइनली जब आप यह सोच कर तय कर लेती हैं की आपको क्या पहनना है तो आपकी परेशानी खड़ी हो जाती है कि इस पर मैच ज्वेलरी क्या होनी चाहिए। जूते, ड्रेस, लाइट मेकअप सबकुछ परफैक्ट है लेकिन कुछ तो कमी है और बाद में आपको लगता है कि कमी आपकी ज्वेलेरी की है। आपने अपने कपड़ों के साछ अच्छी ज्वेलेरी नहीं पहनी।

पहले ज्वेलेरी केवल शादी में या किसी घर के फंक्शन में पहनी जाती थीं, लेकिन फैशन के बढ़ने और बदलने के साथ-साथ यह सोच भी बदल गई। इन दिनों फऎशन के बदलते स्वरूप में डिजाइनर्स ने हर दिन कुछ खास बनाया है। फैशन में चल रही लाइट और हैवी दोनों तरह की ज्वेलेरी आपके कपड़ों पर किसी भी नौके पर अच्छी लगेंगी बस जरू रत होगी उसे पहनने का कॉन्फिडेंस और कैरी करने की अदा।

गुच्छेदार बालियां
लंबी बालियां किसी भी तरह के सूट पर अच्छी लगेंगी। यदि आप इस डिजाइन और पैटर्न में ज्यादा पीस नहीं खरीदना चाहते तो सिल्वर और गोल्ड कलर भी ले सकते हैं यह दोनों ही रंग इस पैटर्न में किसी भी रंग के सूट पर चलेंगे।

फिरोजे की अंगुठी
मुगल कालीन यह अंगुठी उस वक्त केवल बादशाहों की बेगमों के हाथों की शोभा बढ़ाती थीं और आज बिल्कुल नये फैशन के साथ यह आपके हाथों की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है। किसी ी ऎथेनिक कपड़ों के साथ आप फिरोजे की अंगुठी पहन सकती हैं।

कंकल अंगुठी
पहलेके समय में जैसे शादीशुदा महिलाएं पैरों में बिछीयां पहनने का शौक रखती थीं और गांवों में तो तीन या दो जूड़ी हुई बिछीयों को पहनने का भी ट्रेंड था। वरूण धवन की फिल्म में तेरा हीरो से ट्रेंड में आइ कंकल अंगुठी आपको स्टाइलिश लुक देगी।

नेक पीस
नेक पीस किसी भी सूट या ड्रेस पर भी अच्छा लगेगा। नेक पीस खरि दते वक्त यह ध्यान रखें कि यह आपके गले पर फिट हो। इसे गले पर फिट करने पर ही इसका अट्रेक्टिव लुक दिखेगा।

मोर पंख पेंडेंट और चेन
वह दिन गए जब यह कहा जाता था की मोर पंख तो केवल कृष्ण के मुकुट पर ही अच्छा लगता है। आज के फैशन के दौर में कृष्ण के मुकु ट का श्रींगार माने जाने वाले मोर पंख का पेंडेंट भी बाजार में मौजूद है। जिंस और टॉप पर तो यह कमाल का लुक देगा।

हेंड कफ
यदि आप एक हाथ में घड़ी पहनती हैं और दूसरे में कुछ स्पेशल लुक द ेना चाहती हैं तो बेंड कफ ट्राई करें। हेंड कफ ब्रेसलेट या कड़े की तरह होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो