वेडिंग जूलरी के नए ट्रेंड में शामिल हैं ये नोजपिंस, आपके लुक को बनाएंगे खास

जब भी नोजपिन कैरी करें यह आपके जूलरी की डिजाइन से मैच होनी चाहिए। जानिए अलग-अलग तरह की नोजपिन के बारे में...

Sunil Sharma

September, 0310:09 AM

वेडिंग जूलरी में एक नया ट्रेंड देखा जा रहा है वो है नोजपिन का। अलग-अलग चेहरे के अनुसार अलग-अलग तरह की नोजपिन आपको आकर्षक लुक देती है। सबसे ज्यादा ध्यान रखने वाली बात है कि जब भी नोजपिन कैरी करें यह आपके जूलरी की डिजाइन से मैच होनी चाहिए। जानिए अलग-अलग तरह की नोजपिन के बारे में...

स्टार शेप
स्टार शेप नोजपिन आपको खूबसूरत दिखाने के साथ स्टाइलिश लुक भी देती है। ये खासकर ट्रेडिशनल ड्रेस पर काफी फबती है। इसे आप शादी के मौके के अलावा अन्य रस्मों में भी पहन सकती हैं। यह गोल्ड नोजपिन में डायमंड की डिटेलिंग के साथ तैयार की जाती है। इन दोनों का कॉम्बिनेशन आपको अलग दिखाता है।

फ्लावर डिजाइन
अगर आप अपनी शादी में हर चीज मैचिंग की कैरी कर रही हैं तो फ्लावर डिजाइन नोजपिन भी शामिल कर सकती हैं। लहंगे में बनी डिजाइन के मुताबिक इसे बनवा सकती हैं। इस नोजपिन को फ्लावर शेप में तैयार कराया जाता है। अलग दिखने के लिए इसमें हाफ फ्लावर का लुक भी दे सकती हैं।

हार्ट शेप और कलरफुल नोजपिन
फंकी लुक पसंद करने वाली लड़कियों के बीच हार्ट शेप नोजपिन की डिमांड सबसे ज्यादा है। इस नोजपिन की खासियत है कि ये ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट के साथ कैरी की जा सकती है। जो लड़कियां ऑकेजनली नोजपिन कैरी करना पसंद करती हैं उनके लिए कलरफुल नोजपिन बेहतरीन विकल्प है।

आप भी करें नए एक्सपेरिमेंट्स
इनके अलावा भी आप काफी कुछ नया ट्राई कर सकती हैं। आप चाहे तो अपने नाम के पहले अक्षर को भी नोज पिन की डिजाइन में ढाल सकती है या फिर कस्टमाइज डिजाइन ज्वैलरी पहन कर आप सबसे अलग दिख सकती हैं। यही नहीं नोज पिन के साथ अगर इयर ज्वैलरी भी मैच कर रही हो तो सोने पर सुहागा हो जाएगा और लोग आपकी खूबसूरती को देखते ही रह जाएंगे।

Show More
सुनील शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned