scriptक्रिसमस पर ट्राय करें ये रेड आउटफिट्स |Try these red outfits this Christmas | Patrika News
फैशन
क्रिसमस पर ट्राय करें ये रेड आउटफिट्स
4 Photos
Published: December 24, 2017 10:13:55 am
1/4

यदि क्रिसमस पर आप किसी रेड ड्रेस कोड पार्टी में जा रही हैं तो आपके सामने लाल रंग को हाइलाइट करने के कई विकल्प हैं। आप एसेसरीज से ही नहीं, बल्कि अपने विंटर आउटफिट का यूज कर भी लाल रंग का जादू चला सकती हैं।

आप रेड पैंट-सूट पहन सकती हैं। आजकल एक ही रंग के टॉप और बॉटम ट्रेंड में है। यदि आप पूरा लाल आउटफिट नहीं पहनना चाहतीं, तो पिंक, रेड व येलो का कॉम्बिनेशन आजमा सकती हैं। ब्लैक-रेड का कॉम्बिनेशन भी हर बॉडी टाइप पर अच्छा लगता है।

आप यदि 90 के दशक का फैशन आजमाना चाहती हैं तो रेड क्रॉप टॉप और हाई वेस्टेड बेल बॉटम पैंट पहनें। साथ ही वन शोल्डर आउटफिट या ऑफ शोल्डर गाउन भी पहना जा सकता है। यदि वेस्टर्न नहीं पहनना हो तो अनारकली ड्रेस भी लाल रंग में अच्छी रहेगी। फ्यूजन पहनना हो तो क्रक्रॉप टॉप के साथ प्लाजो और लॉन्ग शृग पहना जा सकता है।

यदि ड्रेस के साथ लाल रंग नहीं चाहिए तो आप बैग, शूज या हेयर एसेसरीज के साथ भी लाल रंग को हाइलाइट कर सकती है। इसके अलावा लाल रंग की हाई हील, बेल्ट व क्लच भी आपको खास लुक देंगे। सर्दी के अनुसार मफलर या स्कार्फ भी रेड पहन सकती हैं।

अगली गैलरी
बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों से सीखिए कांजीवरम साड़ी से लेकर बनारसी सिल्क साड़ी पहनने के नायाब तरीके
next
loader

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेएसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियोपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदपता चल गया, विराट कोहली 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़ज्योतिष अनुसार जिनके हाथ में होती है ऐसी भाग्य रेखा, उनके पास धन की नहीं होती कमीAAP के सर्वे में नवजोत सिंह सिद्धू भी जनता की पसंद, जानिए कितने फीसदी वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.