scriptक्रिसमस पर ट्राय करें ये रेड आउटफिट्स | Patrika News
फैशन

क्रिसमस पर ट्राय करें ये रेड आउटफिट्स

4 Photos
6 years ago
1/4

यदि क्रिसमस पर आप किसी रेड ड्रेस कोड पार्टी में जा रही हैं तो आपके सामने लाल रंग को हाइलाइट करने के कई विकल्प हैं। आप एसेसरीज से ही नहीं, बल्कि अपने विंटर आउटफिट का यूज कर भी लाल रंग का जादू चला सकती हैं।

आप रेड पैंट-सूट पहन सकती हैं। आजकल एक ही रंग के टॉप और बॉटम ट्रेंड में है। यदि आप पूरा लाल आउटफिट नहीं पहनना चाहतीं, तो पिंक, रेड व येलो का कॉम्बिनेशन आजमा सकती हैं। ब्लैक-रेड का कॉम्बिनेशन भी हर बॉडी टाइप पर अच्छा लगता है।

आप यदि 90 के दशक का फैशन आजमाना चाहती हैं तो रेड क्रॉप टॉप और हाई वेस्टेड बेल बॉटम पैंट पहनें। साथ ही वन शोल्डर आउटफिट या ऑफ शोल्डर गाउन भी पहना जा सकता है। यदि वेस्टर्न नहीं पहनना हो तो अनारकली ड्रेस भी लाल रंग में अच्छी रहेगी। फ्यूजन पहनना हो तो क्रक्रॉप टॉप के साथ प्लाजो और लॉन्ग शृग पहना जा सकता है।

यदि ड्रेस के साथ लाल रंग नहीं चाहिए तो आप बैग, शूज या हेयर एसेसरीज के साथ भी लाल रंग को हाइलाइट कर सकती है। इसके अलावा लाल रंग की हाई हील, बेल्ट व क्लच भी आपको खास लुक देंगे। सर्दी के अनुसार मफलर या स्कार्फ भी रेड पहन सकती हैं।

2/4

ट्रेंडी पोंचो

अगर आपके पास तैयार होने के लिए ज्यादा समय नहीं है तो लाल रंग का पोंचो पहन सकती हैं। यह आसानी से पहना जा सकने वाला परिधान है, जिसे आप गले में पहनते हैं। इसे डेनिम, लैगिंग्स या फिर प्लाजो के साथ भी पहन सकती हैं। इसके साथ बाल खुले रखें और लाल रंग के बड़ी ईयररिंग्स पहनें। साथ में लाल रंग का क्लच भी रखा जा सकता है।

3/4

स्टाइलिश स्वेट जैकेट

आप सुर्ख लाल रंग की स्वेट जैकेट किसी कोई क्रॉप टॉप या टीशर्ट से मैच कर पहन सकती हैं। जैकेट काली डेनिम या लैगिंग्स के साथ अच्छी लगेगी। जैकेट की जिप बंद रखें और हुड को भी लगा लें। हेयरस्टाइल ऐसा हो, जो जैकेट से बाहर भी नजर आए। लाल लिपस्टिक इस लुक को और बेहतर बनाएगी।

4/4

स्ट्राइप्ड स्कार्फ

यदि आपको जैकेट पर लाल रंग पसंद नहीं तो आप लाल रंग के स्कार्फ या मफलर यूज में लें। यदि आप इसे क्रिसमस के रंग में दिखाना चाहती हैं तो इसे सफेद पट्टियों के साथ भी पसंद किया जा सकता है। इसे आप काली ड्रेस के साथ पहन सकती हैं और लाल रंग का जलवा दिखा सकती हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.