scriptक्रिसमस व न्यू ईयर पार्टी में पहनें वेलवेट ड्रेस | Patrika News
फैशन

क्रिसमस व न्यू ईयर पार्टी में पहनें वेलवेट ड्रेस

3 Photos
6 years ago
1/3

न्यू ईयर पार्टीज के लिए तमाम होटल, रिजॉट्र्स और प्राइवेट क्लब्स ने तैयारी कर ली है। जगह-जगह पर बिग इवेंट्स होने जा रहे हैं, लेकिन इन पार्टीज में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन के लिए पार्टी गोअर्स भी खास तैयारी में लगे हैं। फैशन एक्सपट्र्स का मानना है कि इन दिनों वेलवेट का ट्रेंड वापस लौटा है। गल्र्स यदि ड्रेसेज में वेलवेट और सीक्विन ड्रेस ट्राई करें तो सबकी तारीफें बटोर सकती हैं। इसके साथ ही इंडियन फ्यूजन, लॉन्ग ड्रेसेज और जैकेट्स को कैरी कर पार्टी में चार चांद लगाए जा सकते हैं।

2/3

इन्हें करें कैरी

फैशन डिजाइनर आरती सेठिया का कहना है कि वेलवेट इस सीजन के लिए बेस्ट बनकर उभरा है। यह आपको गर्म तो रखता ही है, साथ ही ट्रैंडी लुक भी देता है।

3/3

वेलवेट ड्रेस का लौटा ट्रेंड

इसमें बोल्ड कलर्स मसलन ग्रीन, खाकी, मार्साल, पेल यलो के साथ अन्य ब्राइट कलर्स को कैरी किया जा सकता है। आजकल वेलवेट में फुल वेस्टर्न ड्रेसेज का भी ट्रेंड है। इसके साथ ही गल्र्स ट्रेंच कोट्स, नी लैंथ बॉडी ड्रेसेज को ट्राई कर सकती हैं। वहीं सीक्विन ड्रेसेज और जैकेट्स ट्रेंड में इन हैं। फैशन डिजाइनर विभा परवानी का कहना है कि वेलवेट और इंडियन फ्यूजन को पार्टी ड्रेसेज के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इनमें वेलवेट विद् हैवी जरदोजी वर्क, गाउंस फ्यूजन ऑफ डाइंग और वेलवेट के साथ ब्लॉक प्रिंट गाउंस को फ्यूजन के तौर पर कैरी किया जा सकता है। यह ट्रेडिशनल के साथ ही वेस्टर्न लुक देगा। इसके साथ ही जैकेट्स में लॉन्ग जैकेट्स, ब्रॉकेड्स, मशरूफ प्रिंट और हैंडब्लॉक प्रिंट्स को ट्राई कर सकती हैं। उल्लेखनीय है कि वेलवेट के पैंट सूट्स को कई सेलेब्रिटीज भी इन दिनों कैरी कर रहे हैं। इसके साथ ही सीक्विन का ट्रेंड भी अभी फीका नहीं पड़ा है। इसलिए ज्यादातर फैशन एक्सपट्र्स का मानना है कि पार्टीज में इन ऑप्शन से बेस्ट कुछ नहीं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.