scriptहिप्स्टर और स्लाउच स्नोबोर्ड बेनी का अट्रैक्शन | Patrika News
फैशन

हिप्स्टर और स्लाउच स्नोबोर्ड बेनी का अट्रैक्शन

3 Photos
6 years ago
1/3
यंगस्टर्स के पास विंटर फैशन के कई ऑप्शन अवेलेबल हैं, लिहाजा वो अपने फैशन को शोकेस और अपग्रेड करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इन दिनों मार्केट में बेहतरीन लुक देने वाली विंटर एसेसरीज देखने को मिल रही हैं, खासकर हैट्स को लेकर यंगस्टर्स की प्रायोरिटी देखी जा रही है। अब नॉर्मल कैप्स स्टाइल्स के साथ अन्य कई ऑप्शन आए हैं, जो युवाओं के कॉन्फिडेंस को बूस्ट कर रहे हैं। डिफरेंट विंटर कैप्स (बेनीज) ने यंगस्टर्स के बीच खास जगह बनाई है। इनमें सबसे ज्यादा स्नोबोर्ड हिप्स्टर और स्लाउच बेनी को गल्र्स व बॉयज में पसंद किया जा रहा है।
2/3
हेयरस्टाइल और कलर-कॉम्बिनेशन पर फोकस - एक्सपट्र्स के अनुसार, यूथ अपनी हेयरस्टाइल और जैकेट या शर्ट के कलर को ध्यान में रखती हुए बेनीज (कैप्स) का चयन कर रहे हैं। वुलन आउट, वेलवेट इन - विंटर एसेसरीज में ग्लव्स में अब हैंडमेड और वुलन ग्लव्स ना के बराबर यूजेबल हैं, जबकि लैदर और वेलवेट ने अपनी जगह बनाई है। अब यंगस्टर्स का आकर्षण सबसे ज्यादा वेलवेट ग्लव्स के प्रति बढऩे लगा है।
3/3
गर्ल्स में वुलन, बॉयज में लैदर-कॉटन - गर्ल्स में विंटर कैप्स में वुमन फैब्रिक्स को पसंद किया जा रहा है। बच्चों में भी वुलन और हैंडमेड, हैंड निट्ड (यानी हाथ से बुने हुए कैप्स) को प्रिफरेंस दी जा रही है। बॉयज में कॉटन, सिल्क और लैदर फैब्रिक्स के बेनीज प्रायोरिटी में हैं। कश्मीरी और स्पोट्र्स कैप्स (कश्मीरी ऊन से बनी कैप्स) का ट्रेंड मार्केट में एवरग्रीन है, वहीं अब स्लाउच बेनी और स्नोबोर्ड हिप्स्टर बेनी भी युवाओं को लुभा रही हैं। स्लाउच बेनी ऐसी विंटर कैप है, जो सिर के पीछे तक जाती है। गल्र्स में टरबन कैप्स काफी पसंद की जा रही हैं, वहीं पॉम कैप्स को लेकर भी गर्ल्स में दीवानगी है। टेक्स्चर और रिवर्सेबल का जादू - कलर्स की बात करें, तो इन दिनों डार्क गल्र्स में काफी पंसद किए जा रहे हैं। टेक्स्चर व स्लोगन वाले बेनीज का क्रेज भी बढऩे लगा है। रिवर्सेबल बेनीज को भी यंगस्टर्स तवज्जो दे रहे हैं, ताकि बदल-बदल कर स्टाइल शोकेस की जा सकें।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.