scriptएथिनिक वियर के लिए क्या अबू जानी- संदीप खोसला है नव्या नंदा के फेवरट डिजाइनर? | Patrika News
फैशन

एथिनिक वियर के लिए क्या अबू जानी- संदीप खोसला है नव्या नंदा के फेवरट डिजाइनर?

7 Photos
1 year ago
1/7

Glittery in Gold : हाल ही में NMACC इवेंट में नव्या नवेली नंदा अबू जानी संदीप खोसला के सोनार कलेक्शन से आर्काइवल पीस में नजर आयीं। इसमें गोल्ड के सेक्विन, स्टोन और कशीदाकारी से बने टैसल्स लगे हैं।

अमिताभ और जया बच्चन की नवासी, श्वेता बच्चन की बेटी, नव्या नंदा ज़्यादातर फंक्शन्स में इन दो डिजाइनर का लेबल पहनतीं हैं। यहां हमने नव्या नंदा के कुछ फोटोज शेयर किये है जो पिछले कुछ सालों में अबू -संदीप के इंस्टाग्राम हांडलेपर पोस्ट किये गए हैं।

2/7

Cocktail Style : यह पिंक कलर में डेलिकेट एम्ब्रॉयडरी वाली परफेक्ट कॉकटेल स्टाइल नेट साड़ी नव्या नवेली नंदा पर खूब फब रही है। इस साड़ी पर सेक्विन, पर्ल्स और क्रिस्टल का शानदार कॉम्बिनेशन नजर आ रहा है। डिजाइनर्स ने इसे सैसी हॉल्टर नेक ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है।

 

3/7

Sizzling in Saraong Skirt : नव्या ने यहां लाल रंग के जेवेल्लेड ब्लाउज के साथ स्टाइलिश साटन सारोंग स्कर्ट पहना है।

4/7

Mom-Daughter Duo : लेहंगा सूट में नूडल-स्ट्राप बसटियर के साथ अजरक दुपट्टा पहने नव्या अपनी मॉम श्वेता बच्चन के साथ हैं।

5/7

Graceful Green : आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की शादी के लिए नव्या ने फिर एक बार अबू-संदीप का लेबल पहना।

6/7

Chic in Chinkamkaari : चिकनकारी लंहगा सूट में क्लासी लगती नव्या। पेल पिंक कलर में सॉफ्ट चिकनकारी लेहंगा चोली जिसे सेक्विन, थ्रेडवर्क और जरी वर्क से सजाया गया था।

7/7

Timeless Beauty : यहां नव्या नवेली नंदा ने अपनी नानी जया बच्चन की साड़ी पहनी है। यह फोटो अबू जानी संदीप खोंसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते वक़्त इस बात का खुलासा किया।

पॉपुलर फैशन डिजाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला का फैशन लेबल हर टॉप सेलिब्रिटी के साथ जुड़ा है। बात जब इन दो डिजाइनर्स की हो तो बच्चन फैमिली का नाम सब से आगे आता है। गौरतलब है की जाया बच्चन और उनकी बेटो श्वेता बच्चन के फेवरट डिजाइनर्स में से अबू जानी- संदीप खोसला का नाम आता है। (Photo : Instagram)

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.