सावन में छाया लहरिया, मोठड़ा ईयररिंग और धारीदार क्लच का फैशन

सावन में छाया लहरिया, मोठड़ा ईयररिंग और धारीदार क्लच का फैशन

Sunil Sharma | Publish: Aug, 12 2018 10:42:21 AM (IST) फैशन

अब यूथ आउटफिट्स में ही नहीं बल्कि फैशन एसेसरीज में भी लहरिया को फॉलो कर रहे हैं।

इन दिनों यूथ काफी नए एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं। अब तक चले आ रहे वन कलर फैशन को पीछे छोड़ यूथ अब लहरिया तथा लहरिया की ही तरह मल्टीकलर्स मैचिंग ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं। इससे जहां उनकी पर्सनेलिटी को अलग लुक मिलता है वहीं वो सबसे अलग भी दिखते हैं। आइए जानते हैं इन दिनों चल रहे लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में...

ज्वैलरी और बैग्स में दिख रहे हैं डिफरेंट कलर
सावन आते ही लहरिया पैटर्न हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट करता है। लहरिया के प्रति बढ़ते इंटरेस्ट को देखते हुए फैशन एसेसरीज में भी यह पैटर्न शामिल हो गया है। कई डिजाइनर्स लहरिया के विभिन्न पैटर्न को ज्वैलरी और बैग्स में उतार रहे हैं। ऐसे में यदि अभी तक आपने आउटफिट्स में ही लहरिया ट्राई किया है, तो इस सावन में आप लहरिया पैटर्न से सजी फैशन एसेसरीज से अपने लुक को कम्पीट कर सकते हैं।

देता है ट्रेडिशनल टच
गोटा फ्लोरल ज्वैलरी डिजाइनर आरती विजयवर्गीय बताती हैं कि गर्ल्स को हमेशा से ही कुछ नया चाहिए होता है। ऐसे में इस सीजन फैशन एसेसरीज को लहरिया से जोड़ा है। मेरे पास लहरिया पैटर्न ज्वैलरी की काफी डिमांड आ रही है। इसमें ईयरिंग, नैकलेस और बैंगल्स शामिल है। कुछ गर्ल्स अपनी लहरिया आउटफिट्स से मिक्स मैच करके भी ये ज्वैलरी तैयार करवा रही है। ज्वैलरी डिजाइनर नीलम गोयल बताती हैं कि इन दिनों लहरिया पैटर्न गोटा ज्वैलरी पर काफी काम हो रहा है। महिलाएं को यह वर्क काफी पसंद आ रहा है और इन्हें यूज करने में इंट्रस्ट दिखा रही हैं।

क्लच और फुटवियर्स में भी
लहरिया पैटर्न क्लच और फुटवियर्स में भी दिख रहा है। शहर के लोकल डिजाइनर्स के अलावा ऑनलाइन मार्केट में लहरिया क्लच, पाउच और फुटवियर्स देखे जा सकते हैं। इनमें भी पचरंगा और मोठड़ा पैटर्न अवेलेबल हैं। लाइफस्टाइल एग्जीबिशन में इस तरह का क्रिएशन देखा जा सकता है।

Ad Block is Banned