अखिलेश यादव का दावा, 2022 में 351 सीटों पर जीतकर बनायेंगे सरकार, चुनाव को लेकर दिया नया नारा

फतेहपुर में निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे अखिलेश यादव

सूबे की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कहा- सपा किसानों, युवा और बेरोजगारी जैसे अहम मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी।

फतेहपुर. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव सपा अकेले लड़ेगी और 351 सीटों पर जीत दर्ज कर कर पूर्ण बहुमत की सरकार प्रदेश में बनायेगी। फतेहपुर में निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे अखिलेश यादव ने सूबे की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिये नया नारा दिया और कहा कि हम असली साथ और असली विकास की बात करेंगे ।


उन्होंने कन्नौज की सभा में श्रीराम का नारा लगा रहे एक व्यक्ति के साथ मारपीट किये जाने और जान का खतरा बताने के सवाल पर कहा कि भाजपा को बताना पड़ेगा कि सीताराम बोलो, मैं तो भगवान राम व माता सीता को अंतरआत्मा से याद करता हूं, लेकिन भाजपा वाले माता सीता को भूल गये हैं उन्हें याद नहीं करते, वह सिर्फ भगवान राम की ही बात करते हैं, यह उचित नहीं । उन्होंने कहा आपने सांड़ के मारने की घटनायें जरूर सुनी होगी, जिससे तमाम लोगों की जानें भी गयी हैं, सांड़ से तो सबको डर लगता है और मुझे भी उनसे डर लगता है।


उन्होंने कहा उनकी पार्टी किसानों, युवा और बेरोजगारी के जैसे अहम मुद्दों पर इस बार चुनाव में लड़ेगी। कर्ज माफी के बाद भी यूपी में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है। इस बार बीजेपी के झूठा सबका साथ, झूठा सबका विकास की जगह हम असली साथ और असली विकास की बात करेंगे ।

BY- RAJESH SINGH

Akhilesh Tripathi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned