मनचले ने युवती के पति को मारी गोली, तीन साल पहले कहा था किसी और से शादी करोगी तो जिंदा नहीं छोडूंगा

मनचले ने युवती के पति को मारी गोली, तीन साल पहले कहा था किसी और से शादी करोगी तो जिंदा नहीं छोडूंगा
मनचले ने युवती के पति को मारी गोली, तीन साल पहले कहा था किसी और से शादी करोगी तो जिंदा नहीं छोडूंगा

Ashish Kumar Shukla | Updated: 12 Mar 2019, 10:38:15 PM (IST) Fatehpur, Fatehpur, Uttar Pradesh, India

महिला पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगा रही है

फतेहपुर. जिले के सदर कोतवाली थाना इलाके के एक मोहल्ले की रहने वाले विवाहिता के पति पर मंगवार की शाम को गोलियां से हमला कर दिया गया। विवाहिता के पति को सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां उनका ईलाज किया जा रहा है। महिला ने पुलिस को दिए नामजद तहरीर में जो आरोप लगाए हैं वो हैरान करने वाला है। हालांकि पूरे मामले को पुलिस संदिग्धस मान रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। महिला पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगा रही है।

सोमवार की शाम को शहर के एक मोहल्ला के रहने वाले युवक को गोली दिनदहाड़े मार दिया गया। ये हमला कांधी गांव की प्रधान के पति सुशील द्दिवेदी ने किया। युवक के पैर में गोली लग जाने से वो सड़क पर ही गिरकर तड़फड़ाने लगा। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसका ईलजा किया जा रहा है।

इस बीच गोली लगने से जिंदगी मौत का सामना कर रहे युवक की पत्नी ने कोतवाली थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि हमलावर प्रधान पति संजय गुप्ता उसे पिछले छह सालों से परेशान करता था। दलित परिवार की होने के कारण वो कभी सुशील का खुलकर विरोध नहीं कर पाती थी। महिला का कहना है कि जब भी वो घर से बाहर कहीं जाती तो सुशील उसके रास्ते रोकता और उसके साथ छेड़खानी करता। उस पर भद्दे कमेंट करता कहता कि तू जिंदगी भर मेरे इशारे पर रहेगी। महिला ने आरोप लगाया है कि सुशील ने उस समय ही उसे धमकी दिया था कि अगर वो किसी और से शादी की तो उसे और उसके पति को गोली मार देंगे।

इधर वो सुशील की दबंगई से परेशान थी कि शहर के ही रहने वाले एक गुप्ता परिवार के लड़के से उसकी मोहब्बत हो गई। दोनों ने संग जीने मरने का वादा किया और तीन साल पहले दोनों ने शादी कर लिया। पीड़िता की मानें तो उसकी शादी की बात सुशील को बहुत नागवार गुजरी। उसने दो एक बार उसे रोककर सबक सिखाने की धमकी दिया। मंगलवार को विवाहिता का पति कहीं से लौट रहा था तांबेश्वर मोहल्ला के पास प्रधानपति ने उस पर गोलियों से हमला कर दिया। सलामत रही कि गोली उसके पैर में लगी। जिला अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है।

कोतवाली थाने की पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। प्रथम दृष्टया प्रधानपति को फंसाने की साजिश प्रतीत हो रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गय़ा है। अब पुलिस जो भी कहे पर हैरानी की बात ये है कि युवक को गोली लगी तो कैसे लगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned